script‘भोली सी सूरत… आंखों में मस्ती…’ जॉन सीना ने गुनगुनाया था शाहरुख खान का गाना, अब किंग खान ने यूं दिया रिप्लाई | Shahrukh Khan reacts to John Cena singing Bholi Si Surat | Patrika News
मनोरंजन

‘भोली सी सूरत… आंखों में मस्ती…’ जॉन सीना ने गुनगुनाया था शाहरुख खान का गाना, अब किंग खान ने यूं दिया रिप्लाई

Shahrukh Khan-John Cena: हाल ही में WWE स्टार जॉन सीना ने शाहरुख खान की फिल्म का गाना ‘भोली सी सूरत…आंखों में मस्ती…’ गाया था। अब एक्टर ने इस पर रिप्लाई किया है।

Feb 25, 2024 / 05:38 pm

Gausiya Bano

shahrukh_khan-john_cena

शाहरुख खान और जॉन सीना

Shahrukh Khan-John Cena: सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें WWE वाले जॉन सीना (John Cena) ने शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल तो पागल है’ का गाना ‘भोली सी सूरत…आंखों में मस्ती…‘ गाया था। जॉन सीना के साथ इस वीडियो में WWE रेसलर गर्व सिहरा भी थे। अब एक्टर ने अपने एक्स अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्हें रिप्लाई किया है।

शाहरुख खान ने एक्स पर वीडियो शेयर कर लिखा, “आप दोनों का बहुत शुक्रिया। मुझे यह बहुत पसंद आया और लव यू जॉन सीना। मैं आपको अपने नए गाने भी भेजूंगा और चाहूंगा कि आप दोनों फिर से उसे गाये। हाहाहाहा।”

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान के साथ काम करने पर चमकी इस साउथ डायरेक्टर की किस्मत, मिला यह अवॉर्ड



शाहरुख खान के इस रिप्लाई के बाद उनके फैंस पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि शाहरुख लीजेंड हैं।

https://twitter.com/JohnCena?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / ‘भोली सी सूरत… आंखों में मस्ती…’ जॉन सीना ने गुनगुनाया था शाहरुख खान का गाना, अब किंग खान ने यूं दिया रिप्लाई

ट्रेंडिंग वीडियो