scriptIPL मैच के बीच शाहरुख खान ने कोलकाता में की एसिड अटैक सर्वाइवर्स से मुलाकात, तस्वीरें हुई वायरल | Shahrukh Khan met acid attack survivors in Kolkata during IPL match between Kolkata Knight Riders and Royal Challengers unseen photos viral | Patrika News
मनोरंजन

IPL मैच के बीच शाहरुख खान ने कोलकाता में की एसिड अटैक सर्वाइवर्स से मुलाकात, तस्वीरें हुई वायरल

SRK Met Acid Attack Survivors : कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच आईपीएल मैच के दौरान शाहरुख खान ने एक दिव्यांग फैन से मुलाकात की। एसिड अटैक सर्वाइवर्स से मिलते हुए सुपरस्टार की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

Apr 09, 2023 / 09:44 am

Jyoti Singh

shahrukh_khan_met_acid_attack_survivors_in_kolkata_during_ipl_match_between_kolkata_knight_riders_and_royal_challengers_unseen_photos_viral.png
बाॅलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan)अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि अपनी नेकी से भी लोगों का दिल जीत लेते हैं। कुछ ऐसा ही देखने को मिला बीते दिनों पहले कोलकाता में, जब उन्होंनेे कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स (RC) के बीच आईपीएल मैच (IPL) के दौरान अपने एक दिव्यांग फैन से मुलाकात की। जैसे ही उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग खुशी से गदगद हो गए। फैन से मिलने के दौरान एसआरके की अनसीन तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्टर एसिड अटैक सर्वाइर के साथ नजर आ रहे हैं।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1644915437136916480?ref_src=twsrc%5Etfw
शाहरुख खान की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम फैन पेज पर शेयर किया गया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्टर एसिड अटैक सर्वाइवर के साथ तस्वीर खिंचाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं तस्वीर के साथ कैप्शन दिया गया, ‘शाहरुख खान ने कोलकाता से निकलने से पहले एसिड अटैक सर्वाइवर्स से मुलाकात की थी।’ इस तस्वीर को देखने के बाद एक्टर के फैंस का दिल पिघल गया है।
यह भी पढ़े – शाहिद कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी कृति सेनन, अनटाइटल्ड फिल्म से फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ

इस बीच एक महिला ने ट्विटर अकाउंट पर शाहरुख खान के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आज मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन है। बचपन से आपसे मिलने का मेरा सपना था आखिरकार, आज मैंने आपसे मुलाकात कर ली। जिस तरह से आपने ‘आई लव यू टू’ कहा और मुझे गले लगाया, मेरी जिंदगी पूरी हो गई। आई लव यू फॉरएवर। मैंने आज आपके पैर छुए, आप मेरे भगवान हैं।
https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘जवान’ को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं। इस फिल्म को एटली बना रहे है, जिसमें साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और एक्टर विजय सेतुपति भी दिखेंगे। इसके अलावा शाहरुख खान के पास राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ है, जो इस साल आखिर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसमें किंग खान के अपोजिट तापसी पन्नू नजर आएंगी।

Hindi News / Entertainment / IPL मैच के बीच शाहरुख खान ने कोलकाता में की एसिड अटैक सर्वाइवर्स से मुलाकात, तस्वीरें हुई वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो