scriptSeema Haider कर रही यूट्यूब से लाखों में कमाई, बताया क्या है असली ड्रीम | Seema Haider earning lakhs of rupees from YouTube now told her dream | Patrika News
मनोरंजन

Seema Haider कर रही यूट्यूब से लाखों में कमाई, बताया क्या है असली ड्रीम

Seema Haider Video Viral: यूट्यूबर सीमा हैदर ने आखिरकार अपने सपने के बारे में बता ही दिया, जिसे सुन हर कोई हैरान हो गया है।
 

Jan 26, 2024 / 03:01 pm

Priyanka Dagar

seema_haider_earning_lakhs_rupees_from_youtube_now_told_her_dream.jpg

सीमा हैदर कर रही यूट्यूब से शानदार कमाई

Seema Haider And Sachin Meena: पाकिस्तान से अपने 4 बच्चों के साथ आई सीमा हैदर इंडिया में काफी पॉपुलर हो गई हैं। उनके रिल्स और वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं वह यूट्यूब से अच्छी-खासी कमाई करती कर रही हैं। अब सीमा हैदर ने बताया है कि उनका ड्रीम क्या है…
सीमा हैदर कर रही यूट्यूब से शानदार कमाई (Seema Haider Video Viral)
बता दें, सीमा और सचिन मीणा अपना सारा वक्त सोशल मीडिया बीताते हैं वह अपने फैंस को अपनी हर जानकारी देते रहते हैं और Youtube से पैसा भी कमाने लगे हैं जिससे दोनों ने नोएडा में अपना खुद का घर भी बना लिया है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी सोशल मीडिया से 75 हजार तक कमाई हो जाती है कभी ज्यादा यानी लाख रुपए तक भी हो जाती है। कुछ ही समय पहले सीमा हैदर को यूट्यूब से सिल्वर बटन भी गिफ्ट मिला है।
यह भी पढ़ें

Video: सीमा हैदर का इस वीडियो में दिखा बेबी बंप, जमकर हो रहा वायरल

सामने आया सीमा हैदर का असली ड्रीम (Seema Haider Dream)
सीमा हैदर ने बताया कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है ऐसे में उनका सपना है कि वह अपने परिवार के साथ पैदल अयोध्या जाएं। आगे उन्होंने कहा- वे अपने बच्चों और पति सचिन के साथ भगवाम के दर्शन करना चाहती हैं।
सीमा हैदर ने बताया था कि वह खुद नहीं चाहतीं कि सचिन मीणा काम पर जाए। सचिन दो बार काम पर गए भी थे लेकिन फिर यूट्यूब पर ही काम अच्छा चलने लगा तो वह इसी पर काम करने लगे।

Hindi News / Entertainment / Seema Haider कर रही यूट्यूब से लाखों में कमाई, बताया क्या है असली ड्रीम

ट्रेंडिंग वीडियो