scriptअंबानी की पार्टी में एक फ्रेम में कैद हुए सलमान खान और ऐश्वर्या, देखते ही फैंस बोले- पीछे देखो भाई आपका प्यार | Salman Khan and Aishwarya Rai Bachchan spot together in a frame at Nita Mukesh Ambani Cultural Event NMACC | Patrika News
मनोरंजन

अंबानी की पार्टी में एक फ्रेम में कैद हुए सलमान खान और ऐश्वर्या, देखते ही फैंस बोले- पीछे देखो भाई आपका प्यार

Salman Khan-Aishwarya Rai Bachchan : नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के ओपनिंग में देश विदेश के कई सितारे शामिल हुए। इसमें सलमान खान ने अपनी एंट्री से लाइमलाइट लूटली। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी अराध्या के साथ पहुंची। दोनों मां बेटी ने मीडिया को जमकर पोज दिए।

Apr 02, 2023 / 05:01 pm

Jyoti Singh

salman.png
मुंबई में शुक्रवार और शनिवार को हुए नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) की ओपनिंग सेरेमनी में देश विदेश से कई सेलेब्रिटीज ने शिरकत की। इस मौके पर बाॅलीवुड के स्टार्स भी इवेंट में रौनक जमाने पहुंचे। जहां प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी ने जमकर लाइमलाइट बटोरी तो वहीं अन्य स्टार्स भी अपने लुक्स और आउटफिट से इवेंट में चार चांद लगाते दिखे। अंबानी के इवेंट में दौरान सलमान खान भी सूट बूट में नज़र आए। वहीं दूसरी ओर जब ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी अराध्या बच्चन के साथ इवेंट में शामिल हुईं तो सकी निगाहें उन पर टिक गईं। भले ही पूरे प्रोग्राम के दौरान सलमान और ऐश्वर्या एक.दूसरे से टकराने से बचते रहे हों, लेकिन आखिरकार एक तस्वीर में दोनों साथ कैद हो ही गए।
बता दें कि इवेंट में बच्चन फैमिली से अभिषेक बच्चन तो नहीं आए लेकिन उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी अराध्या के साथ पहुंची। दोनों मां बेटी ने कैमरे को जमकर पोज दिए। वहीं दूसरी ओर सलमान खान ने सूट में एंट्री ली। इस दौरान एक्टर ने मीडिया के साथ में खड़े होकर कई पोज दिए। जिसके बाद से उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।
इस बीच एक तस्वीर सामने आई जिसमें सलमान खान और शाहरुख हॉलीवुड कपल टॉम हॉलैंड और जेंडाया के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। साथ में नीता अंबानी भी हैं। इसी तस्वीर में ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या भी नजर आ रही हैं। हालांकि वह थोड़ा पीछे की ओर खड़ी हैं और उनका चेहरा कैमरे की तरफ नहीं है। लेकिन एक ही फ्रेम में सलमान और ऐश्वर्या को देख फैन्स क्रेजी हो गए हैं।
यह भी पढ़े – किसी ने पहनी झालर तो कोई बना शुतुरमुर्ग, अंबानी की पार्टी में बी-टाउन सेलेब्स का दिखा अतरंगी अंदाज

एक ने लिखा है, ‘भाई साइड में ऐश्वर्या और उनकी बेटी है क्या? देखो।’ एक और फैन ने लिखा है, ‘अरे पीछे ऐश्वर्या है।’ एक और फैन का कमेंट है, ‘पीछे हो नोटिस करो, भाई का प्यार है ऐश्वर्या।’ वहीं एक तस्वीर में सलमान खान, शाहरुख खान की फैमिली के साथ पोज देते नजर आए। उनके साथ शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, आर्यन खान और सुहाना खान भी दिखीं। इस फोटो पर फैंस भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं। उनका कहना है कि अगर सलमान सही समय पर शादी कर लेते तो आज उनके भी आर्यन और सुहाना के जितने बड़े बच्चे होते।
गौरतलब है कि नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की ओपनिंग इवेंट में कई सितारे पहले दिन भी पहुंचे थे और दूसरे दिन भी वहां दिखाई दिए। इवेंट में सैफ अली खान पत्नी और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ पहुंचे थे। वहीं पत्नी शिबानी दांडेकर के साथ फरहान अख्तर, बेटी नीसा के साथ काजोल, भूमि पेडनेकर, खुशी कपूर, सोनम कपूर, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन, मसाबा गुप्ता और गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ ऋतिक रोशन शामिल हुए।

Hindi News / Entertainment / अंबानी की पार्टी में एक फ्रेम में कैद हुए सलमान खान और ऐश्वर्या, देखते ही फैंस बोले- पीछे देखो भाई आपका प्यार

ट्रेंडिंग वीडियो