scriptRaveena Tandon को पत्नी मानकर खून से भरी शीशियां भेजता था ये शख्स, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा | Raveena Tandon shocking reveals his fan who send her vials of blood | Patrika News
मनोरंजन

Raveena Tandon को पत्नी मानकर खून से भरी शीशियां भेजता था ये शख्स, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

Raveena Tandon : रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में एक चौकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनका एक फैन उन्हें अपनी पत्नी और उनके बच्चों को अपने बच्चे मानता था।

Nov 07, 2022 / 02:20 pm

Jyoti Singh

raveena_tandon_shocking_reveals_his_fan_who_send_her_vials_of_blood.jpg

Raveena Tandon को पत्नी मानकर खून से भरी शीशियां भेजता था ये शख्स, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

Raveena Tandon : 90 के दशक की बेहतरीन और दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने करियर में एक से एक हिट फिल्में की और आज भी वह फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। यही कारण है कि रवीना के फैंस भी उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। रवीना टंडन हमेशा से ही अपने चार्म और बेबाक एटीट्यूड के लिए जानी जाती हैं। उनके फैंस भी उनकी इन्हीं अदाओं के दीवाने हैं। लेकिन उनका एक ऐसा फैन भी रहा है, जिसने एक्ट्रेस को पाने के लिए अपने पागलपन की हद तक को पार कर दिया था। ऐसा नहीं कह रहे। इस बात का खुलासा खुद रवीना टंडन ने किया है।
इंटरव्यू में रवीना ने किए कई खुलासे

मीडिया हाउस को दिए गए एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने अपनें फैंस को लेकर बातचीत की। इस मौके पर उन्होंने एक शॉकिंग खुलासा किया। एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार उनके फैन की अजीबोगरीब हरकत ने उन्हें काफी परेशान कर दिया था। रवीना ने बताया कि उनका वो फैन ऐसा था, जो रवीना के बच्चों को अपने बच्चे कहता था। और रवीना को अपनी पत्नी।
यह भी पढ़े – आलिया भट्ट के मां बनने पर Rakhi Sawant हुईं गदगद, बर्तन बजाकर इस अंदाज में दी बधाई

एक्ट्रेस को अश्लील फोटो भेजता था फैन

एक्ट्रेस ने बताया कि ‘गोवा का एक फैन था, जो ये मान चुका था कि मेरी शादी उसके साथ हो चुकी है और मेरे बच्चे उसके बच्चे हैं। वो अपने खून से भरी शीशियां मुझे कोरियर के जरिए भेजता था। अपने खून से खत लिखकर और अश्लील तस्वीरें भी भेजता था।’ एक्ट्रेस ने आगे बताया कि एक बार उनके हसबैंड अनिल थडानी की कार पर किसी ने बड़ा सा पत्थर भी फेंक दिया था, तब उन्हें पुलिस को कॉल करनी पड़ी थी।
आखिरी बार केजीएफ 2 में दिखी थीं रवीना

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान और भी कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि ‘ऐसा ही एक फैन और था। वो मेरे घर के गेट पर बैठा रहता था।’ रवीना इस तरह के लोगों के काफी परेशान हो गई थीं। उन्हें लोगों पागलपन से डर लगने लगा था। रवीना के कुछ फैंस उनके लिए सिर दर्द बन गए थे। बता दें कि रवीना टंडन आखिरी बार केजीएफ 2 में दिखाई दी थी।

Hindi News / Entertainment / Raveena Tandon को पत्नी मानकर खून से भरी शीशियां भेजता था ये शख्स, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो