scriptप्रमोशन के बीच रणबीर कपूर को आई आलिया और राहा की याद, वायरल हुआ इमोशनल वीडियो | Ranbir Kapoor gets emotional for wife Alia Bhatt Daughter Raha Kapoor amid promotion of Tu Jhooti Mai Makkar | Patrika News
मनोरंजन

प्रमोशन के बीच रणबीर कपूर को आई आलिया और राहा की याद, वायरल हुआ इमोशनल वीडियो

Ranbir Kapoor : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। इस वजह से उन्हें अपनी वाइफ आलिया और बेटी राहा से दूर रहना पड़ रहा है। इस बीच एक्टर ने इमोशनल कर देने वाली बात कही है।

Mar 04, 2023 / 02:24 pm

Jyoti Singh

ranbir_kapoor_gets_emotional_for_wife_alia_bhatt_daughter_raha_kapoor_amid_promotion_of_tu_jhooti_mai_makkar.png
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Mai Makkar) की प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। इस सिलसिले में वह कई रिएलिटी शोज में भी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे। जाहिर है कि इन सक कामों के चलते एक्टर को अपनी वाइफ आलिया भट्ट और बेटी राहा से दूर रहना पड़ रहा है। वहीं आलिया भी अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए कश्मीर में हैं। इस बीच दूर रहने से रणबीर दोनों को काफी मिस कर रहे हैं। उन्होंने काफी भावुक कर देने वाली बात भी कही है।


https://twitter.com/hashtag/RanbirKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, हाल ही में रणबीर कपूर बैंगलोर में आयोजित एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे। यहां फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन के बीच एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की। रणबीर ने कहा कि वह अपनी वाइफ आलिया भट्ट और न्यू बॉर्न बेटी राहा को ‘बेहद’ मिस कर रहे हैं। दरअसल, आलिया इन दिनों कश्मीर में अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग कर रही हैं।

यह भी पढ़े – पार्टी में उर्फी जावेद का चार्म पड़ा फीका, छोटी बहन अस्फी जावेद ने लूट ली सारी लाइमलाइट
इस बीच वाइफ और बेटी को याद करते हुए रणबीर कपूर ने कहा, ‘आलिया कश्मीर में शूटिंग कर रही हैं और वह राहा को अपने साथ ले गई हैं। मैं दोनों को बहुत मिस कर रहा हूं। दोनों 5 दिन बाद वापस आएंगे, जिसके लिए मैं बेताब हूं। आलिया और मैं दोनों एक्टर्स हैं। इसीलिए हमें अपनी प्राथमिकता को बांटना पड़ेगा।’ काम के सिलसिले में पत्नी आलिया और बेटी से दूर रणबीर कपूर का हाल बुरा है। अभिनेता दोनों को ही बुरी तरह मिस कर रहे हैं। रणबीर कपूर के अपनी फैमिली के लिए इस प्यार को देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।


गौरतलब है कि रणबीर कपूर ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट से शादी की है। दोनों ने पिछले साल अप्रैल में शादी की थी और नवंबर 2022 में इस कपल ने अपनी पहली बेटी राहा का वेलकम किया था। रणबीर और आलिया को अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर प्यार हो गया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर लव रंजन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में वे पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म होली पर 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़े – बेटी राहा के लिए शेव नहीं करा रहे रणबीर कपूर, बोले- डर है उसने नहीं पहचाना तो…

Hindi News / Entertainment / प्रमोशन के बीच रणबीर कपूर को आई आलिया और राहा की याद, वायरल हुआ इमोशनल वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो