scriptRRR में दोस्ती के बाद एक-दूसरे से भिड़ेंगे राम चारण-जूनियर एनटीआर, 2024 में होगा बड़ा धमाका! | Ram Charan RC 15 and Jr NTR film NTR 30 clash together release in march 2024 after RRR Success | Patrika News
मनोरंजन

RRR में दोस्ती के बाद एक-दूसरे से भिड़ेंगे राम चारण-जूनियर एनटीआर, 2024 में होगा बड़ा धमाका!

Ram Charan vs Jr NTR : साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘आरआरआर’ बड़ी हिट हुई है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब दोनों स्टार्स साल 2024 की गर्मियों में एक-दूसरे के आमने-सामने होने वाले हैं।

Feb 03, 2023 / 12:42 pm

Jyoti Singh

ram_charan_rc_15_and_jr_ntr_film_ntr_30_clash_together_release_in_march_2024_after_rrr_success.jpg
पिछले साल रिलीज हुई साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने पूरी दुनिया में अपने नाम का डंका बजाया। फिल्म ने अब तक कई अवॉर्ड हासिल किए। फिल्म का गाना ‘नाटू नाटू’ (Naatu-Naatu) आस्कर 2023 (Oscar 2023) के लिए नॉमिनेट हुआ है, जिसे टॉलीवुड सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) पर फिल्माया गया था। एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की इस फिल्म में दोनों स्टार्स ने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस और दोस्ती से दर्शकों का दिल जीत लिया। लेकिन अब राम चरण और जूनियर एनटीआर एक-दूसरे से भिड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दोनों अपनी फिल्म को लेकर अगले साल 2024 में आमने-सामने होंगे।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राम चरण अपनी फिल्म आरसी 15 (RC 15) को लेकर व्यस्त चल रहे हैं तो वहीं जूनियर एनटीआर अपनी फिल्म एनटीआर 30 (NTR 30) में बिजी हैं। हालांकि राम चरण की फिल्म आरसी 15 फ्लोर पर जा चुकी है और अभी ये शूटिंग फेज में है। जबकि, जूनियर एनटीआर की फिल्म एनटीआर 30 अभी शुरू नहीं हो सकी है। इस बीच खबर सामने ये आई है कि सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर दोनों की ये फिल्में साल 2024 में रिलीज होने की कोशिश में हैं। दावा किया जा रहा है कि दोनों की फिल्में 2024 की गर्मियों तक सिनेमाघरों में एक-दूसरे से टकराएंगी। अगर ऐसा हुआ तो ये टॉलीवुड ही नहीं, बॉलीवुड के लिए भी बड़े टेंशन की बात होगी।

यह भी पढ़े – पठान की सक्सेस के बाद KGF मेकर्स ने शाहरुख खान से मिलाया हाथ? हिंदी फिल्म के लिए किया अप्रोच!
दरअसल, साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर दोनों ने फिल्म आरआरआर में एक साथ काम किया था। दोनों ही सुपरस्टार्स का जलवा फैंस के दिलों में चला था। इसके साथ ही दोनों ही फैन फॉलोइंग नॉर्थ बेल्ट तक फैल चुकी है। अब दोनों ही सितारे अपनी इन अपकमिंग फिल्मों के साथ फिर से पैन इंडिया स्तर पर दर्शकों के बीच पहुंचने वाले हैं। ऐसे में इन दोनों सुपरस्टार्स की ऑन स्क्रीन एक दूसरे के साथ टक्कर बड़े क्लैश को जन्म देगी। इसमें किस स्टार का पलड़ा भारी रहेगा और किसका कम, इन समीकरणों पर हर किसी की नजर रहेगी। साथ ही दोनों स्टार्स के स्टारडम पर भी बड़ा इम्पैक्ट होगा।


गौरतलब है कि राम चरण की फिल्म आरसी 15 का निर्देशन तमिल निर्देशक शंकर कर रहे हैं, जबकि जूनियर एनटीआर की एनटीआर 30वीं फिल्म निर्देशक कोरताला शिवा बना रहे हैं। जिनके साथ वो ब्लॉकबस्टर फिल्म जनता गैराज पहले ही दे चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ही फिल्मों के मेकर्स अप्रैल 2024 में अपनी फिल्मों की रिलीज की प्लानिंग कर रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / RRR में दोस्ती के बाद एक-दूसरे से भिड़ेंगे राम चारण-जूनियर एनटीआर, 2024 में होगा बड़ा धमाका!

ट्रेंडिंग वीडियो