scriptमुश्किल में फंसी रितेश-जेनेलिया की ‘मिस्टर मम्मी, स्क्रिप्ट चोरी का लगा आरोप, प्रोड्यूसर ने शेयर किए स्क्रीनशॉट | producer akash chatterjee accuses mister mummy makers of plagiarism riteish deshmukh genelia dsouza | Patrika News
मनोरंजन

मुश्किल में फंसी रितेश-जेनेलिया की ‘मिस्टर मम्मी, स्क्रिप्ट चोरी का लगा आरोप, प्रोड्यूसर ने शेयर किए स्क्रीनशॉट

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर फनी वीडियो और फोटोज पोस्ट करते रहते हैं। दोनौं की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। अब दोनों फिल्म ‘मिस्टर मम्मी’ में नजर आने वाले हैं, लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म मुसीबत में फंसती नजर आ रही है।

Nov 01, 2022 / 02:16 pm

Shweta Bajpai

producer akash chatterjee accuses mister mummy makers of plagiarism

producer akash chatterjee accuses mister mummy makers of plagiarism

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ( Riteish Deshmukh , Genelia D’Souza) की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में गिनी जाती है। ये दोनों जब भी साथ आते हैं, लोगों की निगाहें उन पर टिक जाती हैं। दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है। अब दोनों एक साथ बड़ी स्क्रीन पर दिखाई देने वाले हैं। पति- पत्नी कॉमेडी फिल्म ‘मिस्टर मम्मी’ ( Mister Mummy) में साथ में नजर आएंगे।
फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है, लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही परेशानियों में घिरती हुई नजर आ रही है।

कोलकाता के एक प्रोड्यूसर ने मेकर्स पर उसकी कहानी और कॉन्सेप्ट चुराने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही प्रोड्यूसर ने फिल्म से जुड़े स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। बंगाली फिल्म डायरेक्टर अग्निदेव चटर्जी के बेटे आकाश एक प्रोड्यूसर हैं।

यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/bollywood-news/amitabh-bachchan-explains-why-he-takes-off-his-shoes-before-meeting-fans-at-jalsa-7845475/" target="_blank" rel="noopener">फैंस से मिलने से पहले चप्पल क्यों निकाल देते हैं अमिताभ बच्‍चन?

Hindi News / Entertainment / मुश्किल में फंसी रितेश-जेनेलिया की ‘मिस्टर मम्मी, स्क्रिप्ट चोरी का लगा आरोप, प्रोड्यूसर ने शेयर किए स्क्रीनशॉट

ट्रेंडिंग वीडियो