scriptMaharaj नहीं होगी OTT पर रिलीज! खतरे में आमिर खान के बेटे जुनैद का डेब्यू | Junaid Khan film maharaj ban gujarat hc extends stay in 19 june court heading maharaj controversy | Patrika News
OTT

Maharaj नहीं होगी OTT पर रिलीज! खतरे में आमिर खान के बेटे जुनैद का डेब्यू

Maharaj OTT Release: जुनैद खान की फिल्म ‘महाराज’ को लेकर बड़ी खबर आ रही है। फिल्म पर एक बार फिर तलवार लटक गई है।

मुंबईJun 19, 2024 / 12:23 pm

Priyanka Dagar

जुनैद खान की फिल्म महाराज पर फिर लगी रोक

जुनैद खान की फिल्म महाराज पर फिर लगी रोक

Maharaj OTT Release: आमिर खान के बेटे जुनैद खान का करियर शुरू होने से पहले ही खत्म होता दिख रहा है। जुनैद खान जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाले थे। उनकी फिल्म ‘महाराज’ 14 जून को ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली थी पर फिल्म पर 18 जून तक रोक लगा दी गई थी। गुजरात हाईकोर्ट ने 18 जून मंगलवार को सुनवाई करते हुए इसकी रिलीज डेट को एक दिन और आगे बढ़ा दिया था। ये फिल्म 19 जून यानी आज भी रिलीज नहीं होगी। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म महाराज 19 जून पर ओटीटी पर दस्तक दे देगी।

जुनैद खान की फिल्म महाराज विवादों में अटकी (Junaid Khan Film Maharaj Controversy)

फिल्म ‘महाराज’ को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म में साधुओं को नकारात्मक तरीके से दिखाने पर आपत्ति जताई गई है। ‘महाराज’ फिल्म पर हिंदू भावना को ठेस पहुंचाने का भी आरोप है। इस फिल्म की कहानी 1862 के मानहानि मामले पर आधारित है। जुनैद फिल्म में एक रिपोर्टर का रोल निभा रहे हैं जो समाज में सुधार लेकर आता है। जुनैद का रोल फिल्म में करसनदास मुलजी का हैं। मुलजी वही थे, जिन्होंने महिलाओं के हक के लिए आवाज उठाई थी। इस फिल्म के विरोध की एक वजह इस फिल्म का पोस्टर भी है।
यह भी पढ़ें

Sikandar Update: सलमान खान की ‘सिकंदर’ होगी ब्लॉकबस्टर! ये बड़ी वजह आई सामने

Junaid Khan Film Maharaj Controversy
इस फिल्म पर ये भी आरोप लगा है कि फिल्म को बिना किसी ट्रेलर या प्रमोशनल इवेंट के रिलीज किया जा रहा था। कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी को छुपाकर नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा रहा था। फिल्म को कब रिलीज किया जाना है इस पूरे मामले पर कोर्ट बुधवार को सुनवाई करेगा। 19 जून यानी आज पता चलेगा कि फिल्म रिलीज होगी या नहीं। इसमें कोई बदलाव की जरूरत होगी तो वह भी बताया जाएगा। 

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Maharaj नहीं होगी OTT पर रिलीज! खतरे में आमिर खान के बेटे जुनैद का डेब्यू

ट्रेंडिंग वीडियो