scriptनए साल पर बिग बॉस हाउस में एमसी स्टेन का होगा लाइव कॉन्सर्ट, रैपर इक्का और सीधे मचाएंगे धमाल | MC Stan will have live concert in Bigg Boss 16 house on New Year 2023 celebration rapper ikka and seedhe also join | Patrika News
मनोरंजन

नए साल पर बिग बॉस हाउस में एमसी स्टेन का होगा लाइव कॉन्सर्ट, रैपर इक्का और सीधे मचाएंगे धमाल

MC Stan Live Concert in Bigg Boss 16 : 31 दिसंबर को बिग बॉस 16 हाउस में नए साल का जश्न देखने को मिला। 1 जनवरी को आने वाले एपिसोड में घर में घर में एमसी स्टेन (MC Stan) का लाइव कॉन्सर्ट होगा। जिसमें देश के जाने-माने रैपर इक्का और सीधे की भी एंट्री होगी।

Jan 01, 2023 / 02:14 pm

Jyoti Singh

mc_stan_live_concert_bigg_boss_16.jpg

MC Stan Live Concert in Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 Promo : आज पूरी दुनिया में नए साल 2023 (New Year 2023) का धूमधाम से जश्न मनाया जा रहा है। ऐसे में 1 जनवरी 2023 के मौके पर मशहूर टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में भी धमाल मचने वाला है। हर साल की तरह इस साल भी न्यू ईयर के मौके पर बिग बॉस हाउस में घरवालों के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। जहां 31 दिसंबर की शाम टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर, करण कुंद्रा और राजीव के अलावा धर्मेंद्र और कृष्णा अभिषेक ने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ एन्जॉय किया था। वहीं नए साल के पहले दिन यानी 1 जनवरी के मौके पर घर में एमसी स्टेन (MC Stan) का लाइव कॉन्सर्ट होगा। जिसमें देश के जाने-माने रैपर इक्का (Rapper Ikka) और सीधे (Rapper Seedhe) की भी एंट्री होगी।
https://twitter.com/hashtag/BB16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि बिग बॉस 16 मेकर्स ने हाल ही में शो का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो (Bigg Boss 16 latest Promo) रिलीज किया गया है। जिसमें बिग बॉस ने अपने सभी घरवालों को खास सरप्राइज दिया है। दरअसल, बिग बॉस हाउस में न्यू ईयर के मौके पर आज रात घर में एमसी स्टेन का लाइव कॉन्सर्ट (MC Stan Live Concert Bigg Boss 16) होगा। इस कॉन्सर्ट में एमसी स्टेन के साथ रैपर इक्का और सीधे भी धमाल मचाएंगे।
यह भी पढ़े – आलिया भट्ट से लेकर अनन्या पांडे तक, नए साल 2023 के जश्न में डूबे ये बॉलीवुड सेलेब्स

सोशल मीडिया पर शो का नया प्रोमो वायरल हो रहा है, जिसमे बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि चूंकि इस बार नया साल मनाने के लिए घरवाले बाहर नहीं जा पा रहे हैं, इसलिए उनके फैंस ही घर में आएंगे। इसके बाद बिग बॉस बताते हैं कि देश के जाने-माने रैपर सीधे और इक्का, स्टेन का साथ देने के लिए घर में आ रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/BB16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि बिग बॉस हाउस में हर साल न्यू ईयर के मौके पर खास सेलिब्रेशन होता आया है। ऐसे में इस बार चूकि घर में एमसी स्टेन मौजूद हैं। इसलिए न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए एमसी स्टेन का लाइव कॉन्सर्ट (MC Stan Live Concert) होगा। उनके साथ रैपर इक्का और सीधे भी नजर आने वाले हैं। वहीं बिग बॉस का ये सरप्राइज देखकर सभी घर वाले भी हैरान रह जाएंगे और फिर जमकर अपना नया साल मनाते हुए दिखाई देंगे। बता दें ‘बिग बॉस 16’ का फिनाले (Bigg Boss 16 Finale) फरवरी में होगा।

Hindi News / Entertainment / नए साल पर बिग बॉस हाउस में एमसी स्टेन का होगा लाइव कॉन्सर्ट, रैपर इक्का और सीधे मचाएंगे धमाल

ट्रेंडिंग वीडियो