script‘तू झूठी मैं मक्कार’ में बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक की हुई एंट्री, रणबीर कपूर को मिलेगी कड़ी टक्कर! | Kartik Aaryan will cameo in Tu Jhoothi Mai Makkar Starrer Ranbir Kapoor Shraddha Kapoor | Patrika News
मनोरंजन

‘तू झूठी मैं मक्कार’ में बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक की हुई एंट्री, रणबीर कपूर को मिलेगी कड़ी टक्कर!

Tu Jhoothi Main Makkaar : लव रंजन की फिल्म रणबीर कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर स्टारर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर अपडेट सामने आई है। फिल्म में इन दोनों एक्टर के साथ बॉलीवुड के एक और हैंडसम हंक की एंट्री होने वाली है।

Mar 01, 2023 / 11:10 am

Jyoti Singh

kartik_aaryan_will_cameo_in_tu_jhoothi_mai_makkar_starrer_ranbir_kapoor_shraddha_kapoor.jpg
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मच अवेटेड फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkaar) अपनी रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। डायरेक्टर लव रंजन के निर्देशन में बनी यह फिल्म होली के मौके पर 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस बीच दोनों ही स्टार्स फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है। जिसे सुनकर रणबीर कपूर के फैंस को झटका लग सकता है। दरअसल, फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkaar Release Date) में बॉलीवुड के हैंडसम हंक की एंट्री होने वाली है, जो रणबीर को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आएगा।


जाहिर है कि फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ से पहले डायरेक्टर लव रंजन ‘प्यार का पंचनामा’, ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी जबरदस्त हिट फिल्में दे चुके हैं। इस बार वह रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ्रेश जोड़ी फिल्म में ले रहे हैं। लेकिन वह अपने दोस्त और फेवरेट हीरो और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को कैसे भूल सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में लव रंजन कार्तिक आर्यन का कैमियो कराने वाले हैं।

यह भी पढ़े – किसी का भाई किसी की जान’ की स्टार कास्ट पर बिल्ली सॉन्ग का चढ़ा खुमार, इस तरह किया प्रमोट
जह हां, फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में कार्तिक आर्यन कैमियो रोल में दिखाई देंगे। साथ ही वह रणबीर कपूर को टक्कर देते हुए दिखाई देंगे। जाहिर है कि लव रंजन बदलते दौर में रिलेशनशिप के बदलते मायने को अपनी फिल्मों में दिखाने के लिए जाने जाते हैं। अपनी सभी फिल्मों में लीड रोल के लिए लव की पहली पसंद हमेशा कार्तिक आर्यन रहे हैं।


गौरतलब है कि ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में रणबीर और श्रद्धा के अलावा डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और आयशा रजा मिश्रा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। इनके अलावा स्टैंड अप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी भी फिल्म का हिस्सा हैं। लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म को लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है। वहीं, टी-सीरीज के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है है। यह फिल्म 8 मार्च 2023 को होली के मौके पर दुनिया भर में सिनेमाघरों पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़े – जब रिएलिटी शो में रेखा ने कुबूल की शादीशुदा मर्द से प्यार की बात, बोलीं- मुझसे पूछिए न…
https://youtu.be/zBlklssMFEo

Hindi News / Entertainment / ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक की हुई एंट्री, रणबीर कपूर को मिलेगी कड़ी टक्कर!

ट्रेंडिंग वीडियो