scriptकानूनी पचड़े में फंसी कंगना रनौत, जावेद अख्तर की शिकायत याचिका को कोर्ट ने किया मंजूर | Javed Akhtar petition accepted in court against Kangana Ranaut Hearing will be held soon | Patrika News
मनोरंजन

कानूनी पचड़े में फंसी कंगना रनौत, जावेद अख्तर की शिकायत याचिका को कोर्ट ने किया मंजूर

Javed Akhtar on Kangana Ranaut : मशहूर लेखक जावेद अख्सर ने कंगना रनौत के एक बयान को लेकर उनपर मानहानि का केस दायर करवाया था। अब इस मामले में मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने लेखक की याचिका को स्वीकार कर लिया है।

Mar 05, 2023 / 12:17 pm

Jyoti Singh

javed_akhtar_petition_accepted_in_court_against_kangana_ranaut_hearing_will_be_held_soon.jpg
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा ही अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। वे हर मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। हालांकि कई बार ऐसा भी हुआ है जब एक्ट्रेस अपने बयानों के चलते कई बार विवादों में घिर जाती हैं। कुछ दिनों पहले मशहूर लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना रनौत के एक बयान को लेकर उनके खिलाफ मानहानी का केस दायर किया था। अब इस मामले में मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने लेखक जावेद अख्तर की दायर याचिका को स्वीकार कर लिया है।


दरअसल, जावेद अख्तर ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ दायर की हुई में जल्द सुनवाई की मांग की थी। जिसके बाद अदालत ने इस मामले की सुनवाई मंजूर करते हुए 23 मार्च की तारीख तय की है। बता दें कि मजिस्ट्रेट अदालत ने आखिरी बार 23 नवंबर, 2022 को इस मामले पर सुनवाई की थी। जिसमें अगली सुनवाई के लिए 19 अप्रैल, 2023 की तारीख को चुना गया था।
वहीं पांच महीने के बाद की तारीख मिलने पर बाद जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज ने कहा था, ‘शिकायतकर्ता एक वरिष्ठ नागरिक है, यह न्याय के हित में होगा कि मामले की तारीख पहले से बढ़ा दी जाए।’
यह भी पढ़े – रणबीर कपूर को देखते ही बेकाबू हुई फैन, सेल्फी लेने के बहाने की ऐसी हरकत तो भड़के लोग


जबकि कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा, दो मामले हैं जिन्हें एक साथ जोड़ दिया गया है। कंगना के खिलाफ अख्तर की शिकायत के साथ, दिग्गज गीतकार के खिलाफ अभिनेता की अपनी शिकायत भी सुनी जानी है। कंगना के वकील ने आगे कहा कि, आपराधिक प्रक्रिया संहिता (Criminal Procedure Code) की धारा 311 के तहत कंगना के आवेदन पर अभी फैसला होना बाकी है।
गौरतलब है कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस पर 2020 में एक टेलीविजन चैनल पर उनका नाम खराब करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। वहीं दूसरी ओर कंगना का कहना था कि जावेद अख्तर का उनके और अभिनेता ऋतिक रोशन के बीच कोई हस्तक्षेप नहीं था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि जावेद अख्तर ने मार्च 2016 में एक बैठक बुलाई थी जहां उन्होंने उन्हें डराने की कोशिश की थी। साल 2016 में कंगना ने उस मामले को लेकर जावेद अख्तर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई की थी।

यह भी पढ़े – आलिया से पहले इन हसीनाओं से दिल लगा चुके हैं रणबीर कपूर, एक से शादी तक पहुंच गई थी बात

Hindi News / Entertainment / कानूनी पचड़े में फंसी कंगना रनौत, जावेद अख्तर की शिकायत याचिका को कोर्ट ने किया मंजूर

ट्रेंडिंग वीडियो