scriptमुश्किल में फंसे ‘हमारे बारह’ मूवी के स्टार्स, जान से मारने और रेप की मिल रही हैं धमकियां | Patrika News
बॉलीवुड

मुश्किल में फंसे ‘हमारे बारह’ मूवी के स्टार्स, जान से मारने और रेप की मिल रही हैं धमकियां

जल्द ही ‘हमारे बारह’ (Hamare Baarah) मूवी रिलीज होने जा रही हैं। थोड़े ही दिन पहले मूवी का टीजर सामने आया था। अब इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स और कलाकारों का कहना है कि उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं। मेकर्स ने पुलिस में शिकायत की है।

मुंबईMay 25, 2024 / 08:27 am

Prateek Pandey

मुश्किल में फंसे ‘हमारे बारह’ मूवी के स्टार्स, जान से मारने और रेप की मिल रही हैं धमकियां

Hamare Barah

अन्नू कपूर स्टारर मूवी ‘हमारे बारह’ (Hamare Baarah) मुश्किलों में घिरती हुई नजर आ रही है। मूवी के कलाकारों को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। अब मूवी प्रोड्यूसर्स ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है।

रेप और जान से मारने की मिल रही हैं धमकियां

फिल्म के प्रोड्यूसर्स और एक्टर्स ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत की है। उनका कहना है कि इस मूवी के एक्टर्स और क्रू मेंबर्स को कुछ अंजान लोगों की तरफ से जान से मारने और रेप की धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है और पुलिस की तरफ से उन्हें आश्वासन दिया गया है। पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया है कि निश्चित रहें उन पर किसी तरह का कोई अटैक नहीं होगा।
यह भी पढ़ें

द फैमिली मैन में काम करने के खिलाफ थीं मनोज बाजपेयी की पत्नी, क्या थी वजह?

हमारे बारह (Hamare Baarah) की स्टारकास्ट

बॉलीवुड एक्टर अन्नू कपूर की मूवी ‘हमारे बारह’ को कमल चंद्रा ने डायरेक्ट किया है। इस मूवी में पार्थ समथान, अश्विनी कलसेकर, मनोज जोशी, परितोष त्रिपाठी, राहुल बग्गा जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं। अब खबर है कि इस फिल्म के कलाकारों को धमकियां मिल रही हैं। बता दें कि ये फिल्म 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / मुश्किल में फंसे ‘हमारे बारह’ मूवी के स्टार्स, जान से मारने और रेप की मिल रही हैं धमकियां

ट्रेंडिंग वीडियो