scriptAmitabh Bachchan को सोशल मीडिया से है ये शिकायत, फैंस ने भी दिया साथ, ट्वीट वायरल | Amitabh Bachchan Complaints He Loses Track Of Time On Social Media | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh Bachchan को सोशल मीडिया से है ये शिकायत, फैंस ने भी दिया साथ, ट्वीट वायरल

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। उन्होंने इसकी एक शिकायत भी लोगों के साथ शेयर की है।

मुंबईMay 29, 2024 / 01:17 pm

Jaiprakash Gupta

Amitabh Bachchan Complaints He Loses Track Of Time On Social Media
Amitabh Bachchan: बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वो आधी रात को भी सोशल मीडिया पर अपडेट करते दिखाई दे जाते हैं। वो भी हम आम लोगों की तरह सोशल मीडिया को स्क्रॉल करना पसंद करते हैं।
Amitabh Bachchan confused
मगर अब उन्हें सोशल मीडिया से भी एक शिकायत है। इसके बारे में उन्होंने एक ट्वीट किया है। अब ये इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। लोग भी इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें ऐश्वर्या राय की शादी से पहले बच्चन परिवार ने कर दी थी ये डिमांड, अभिषेक बच्चन भी कुछ नहीं कर पाए

अमिताभ बच्चन को है ये शिकायत

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया। एक्स यानी ट्विटर पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा- ‘सोशल मीडिया एक बार देखना शुरू करो तो समय का पता ही नहीं चलता।’
यह भी पढ़ें ऐश्वर्या राय-अभिषेक की वजह से Amitabh Bachchan नहीं बन पाए इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिस्सा, आज भी है मलाल

महानायक यानी अमिताभ के इस ट्वीट पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक ने लिखा आप बिलकुल सही कह रहे हैं सर, एक ने कहा कि ऐसा ही होता है। 1-2 घंटे वायरल हो जाते हैं।

amitabh bachchan news
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) में दिखाई देंगे। इसके साथ ही वो फिल्म ‘वेट्टैयन’ में साउथ स्टार रजनीकांत के साथ दिखाई देंगे। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Amitabh Bachchan को सोशल मीडिया से है ये शिकायत, फैंस ने भी दिया साथ, ट्वीट वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो