scriptएक्स वाइफ किरण राव के साथ कलश पूजा करने पर ट्रोल हुए आमिर खान, लोंगों ने जमकर लताड़ा | amir khan trolled for performing kalash pooja with her ex wife kiran rao | Patrika News
मनोरंजन

एक्स वाइफ किरण राव के साथ कलश पूजा करने पर ट्रोल हुए आमिर खान, लोंगों ने जमकर लताड़ा

Amir Khan trolled for perform kalash puja : आमिर खान इन दिनों एक्टिंग ब्रेक पर चल रहे हैं। इस बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों में एक्टर अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ कलश पूजा करते दिख रहे हैं। जिसपर लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

Dec 09, 2022 / 12:05 pm

Jyoti Singh

amir_khan_trolled_for_performing_kalash_pooja_with_her_ex_wife_kiran_rao.jpg
Amir Khan Trolled : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Amir Khan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में वे काजोल की फिल्म सलाम वेंकी (Salaam Venky) की स्क्रिनिंग में पहुंचे थे। जहां उनके लुक को देखकर फैंस भी हैरान रह गए थे। लेकिन ये बात भी उतनी ही सही है कि रील लाइफ से जुड़े आमिर के हर लुक को दर्शकों ने पसंद किया है। वे हमेशा ही अपनी हर फिल्म में लुक्स के साथ एक्समेरिमेंट करते रहे हैं। लेकिन इस बार उनके रियल लाइफ लुक ने लोगों को दंग कर दिया है। आमिर खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों में वह अपनी एक्स वाइफ किरण राव (kiran Rao) के साथ कलश पूजा करते दिख रहे हैं। आमिर की ये तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।
बता दें कि आमिर खान की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों में दिख रहा है कि वे आमिर खान प्रोडक्शन्स के ऑफिस में कलश पूजा कर रहे हैं। इसके बाद वह आरती भी कर रहे हैं। कुछ तस्वीरों में उनके साथ एक्स वाइफ किरण राव भी उनके साथ इस पूजा में दिख रही है। इन तस्वीरों को फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के निर्देशक अद्वैत चंदन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1601099395776532481?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1601099444245889027?ref_src=twsrc%5Etfw
इस बीच किरण राव के साथ ऑफिस में पूजा करने की तस्वीरों में जिस बात ने यूजर्स का ध्यान खींचा, वह था आमिर का नया लुक। इन तस्वीरों में आमिर खान की दाढ़ी, बाल और मूंछ सफेद नजर आ रही है। उन्होंने सिर टोपी पहनी है और गले में गमछा लिया। आमिर के इस लुक पर कई कमेंट मेजदार कमेंट किए गए हैं। एक यूजर ने लिखा कि उन्होंने नाम नहीं पढ़ा और उन्हें लगा कि यह शक्ति कपूर की तस्वीर है। वहीं, एक अन्य यूजर ने उनकी तुलना साउथ एक्टर जगपति बाबू से की। उन्होंने लिखा कि आमिर बिलकुल साउथ एक्टर जगपति बाबू जैसे लग रहे हैं।
यह भी पढ़े – सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का वेन्यू फाइनल, फैमिली ने शुरू की तैयारियां

गौरतलब है कि आमिर और किरण ने पिछले साल अपनी 15 साल की शादी खत्म कर ली थी और अलग हो गए थे। लेकिन दोनों अब भी अपने बेटे आजाद को साथ में बड़ा कर रहे हैं। पार्टियों, एयरपोर्ट वगैरह पर अक्सर साथ दिख जाते हैं। वहीं आमिर के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप हो जाने के बाद एक्टर ने फिल्मों से कुछ समय के लिए दूरी बना ली है। उन्होंने कुछ दिन पहले कहा कि वो एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं। अब वो एक-डेढ़ साल बाद एक्टिंग में लौटेंगे। हालांकि इस बीच बतौर प्रोड्यूसर वो पूरी तरह एक्टिव रहेंगे।

Hindi News / Entertainment / एक्स वाइफ किरण राव के साथ कलश पूजा करने पर ट्रोल हुए आमिर खान, लोंगों ने जमकर लताड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो