scriptKKBKKJ के नए पोस्टर में पूजा हेगड़े के साथ रोमांटिक होते दिखे सलमान खान, जानें कब आएगा ट्रेलर | Amid Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer Salman Khan has unveiled new romantic poster with Pooja Hegde for his upcoming film | Patrika News
मनोरंजन

KKBKKJ के नए पोस्टर में पूजा हेगड़े के साथ रोमांटिक होते दिखे सलमान खान, जानें कब आएगा ट्रेलर

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer : सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का जबरदस्त बज बना हुआ है। मेकर्स ने ट्रेलर की रिलीज डेट जारी कर दी है। इस बीच एक्टर ने अपकमिंग फिल्म से एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वे पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं।

Apr 08, 2023 / 02:56 pm

Jyoti Singh

amid_kisi_ka_bhai_kisi_ki_jaan_trailer_salman_khan_has_unveiled_new_romantic_poster_with_pooja_hegde_for_his_upcoming_film.png
बाॅलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) इसी महीने ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का टीजर और गाने देखने के बाद भाईजान के फैंस को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में अपने फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए मेकर्स ने किसी का भाई किसी की जान के ट्र्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। लेकिन ट्रेलर आने से पहले सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को एक और सरप्राइज दिया है। उन्होंने अपकमिंग फिल्म से एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वे फिल्म की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर ने फैंस के दिलों की धड़कन को बढ़ा दिया है।
सलमान खान ने अपने आधिकारक इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वे पूजा हेगड़े के साथ दिखाई दे रहे हैं। लुक की बात करें तो सलमान खान ने ब्लैक रंग की शर्ट पहनी हुई है। उनके खुले लंबे बालों वाला लुक फैंस को दीवाना बना रहा है। जबकि पूजा ने कुछ ऑक्सीडाइज़्ड ज्वेलरी के साथ पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है।
पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान खान ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी बताई है। उन्होंने लिखा, ‘ट्रेलर 10 अप्रैल को आउट।’ इस अपडेट के बाद से ही सलमान के फैंस ट्रेलर देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि उनकी यह फिल्म जबरदस्त हिट होने वाली है।
यह भी पढ़े – एक्शन और डायलाॅग का जबरदस्त काॅम्बिनेशन है सलमान खान की फिल्म, इस दिन आएगा धांसू ट्रेलर

https://twitter.com/hashtag/KisiKaBhaiKisiKiJaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि इससे पहले भी सलमान खान ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक मोशन पोस्टर शेयर करते हुए अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस की थी। पोस्टर में एक्टर हाथ में खंजर लिए काफी स्वैग में दिखे थे। लेकिन पोस्टर की दिलचस्प बात ये है कि खून के बजाय चाकू फूलों की पंखुड़ियां बिखेर रहा है जो दर्शाता है कि सलमान प्यार के लिए लड़ेंगे। ये एक एक्शन एंटरटेनर फैमिली फिल्म भी है।
https://twitter.com/hashtag/KisiKaBhaiKisiKiJaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल और पलक तिवारी भी नजर आएंगी। बीते दिनों पहले ही फिल्म का नया गाना ‘येंतम्मा’ रिलीज हुआ था जिसमें सलमान और वेंकटेश के अलावा साउथ के सुपरस्टार राम चरण भी नजर आए थे। तीनों को गाने में साथ देखकर फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई थी। बता दें कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद के खास मौके पर रिलीज होने वाली है।

Hindi News / Entertainment / KKBKKJ के नए पोस्टर में पूजा हेगड़े के साथ रोमांटिक होते दिखे सलमान खान, जानें कब आएगा ट्रेलर

ट्रेंडिंग वीडियो