scriptपहली एनिवर्सरी पर आलिया ने रणबीर संग शेयर की अनदेखी तस्वीरें, हल्दी और प्रपोजल की दिखाई झलक | Alia Bhatt shares unseen romantic pictures with hubby Ranbir Kapoor on his first wedding anniversary | Patrika News
मनोरंजन

पहली एनिवर्सरी पर आलिया ने रणबीर संग शेयर की अनदेखी तस्वीरें, हल्दी और प्रपोजल की दिखाई झलक

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Anniversary : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बाद आज अपनी पहली एनिवर्सरी मना रहे हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने कुछ अनसीन तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसमें दोनों की हल्दी से लेकर प्रपोजल तक की झलक देखने को मिल रही है।

Apr 14, 2023 / 06:47 pm

Jyoti Singh

alia_bhatt_shares_unseen_romantic_pictures_with_hubby_ranbir_kapoor_on_his_first_wedding_anniversary.jpg
बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को आज एक साल पूरे हो चुके हैं। दोनों आज अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। कपल ने पिछले साल 14 अप्रैल 2022 को बेहद ही प्राइवेट तरीके से शादी की थी। उनकी शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। ऐसे में आलिया और रणबीर की पहली सालगिरह पर आलिया की मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर ने दोनों को बधाई दी है।
सोनी राजदान और नीतू कपूर ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी फोटोज शेयर करके उन्हें बधाई दी। जिसके बाद अब आलिया ने रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी और ट्रिप की कुछ अनदेखी फोटोज शेयर की है, जिसे देखने के बाद आप निश्चित तौर पर से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।
आलिया भट्ट ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर पति रणबीर कपूर संग कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। पहली अनसीन तस्वीर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के हल्दी के फंक्शन की है, जिसमें येलो रंग के आउटफिट में एक्ट्रेस बहुत ही क्यूट लग रही हैं और रणबीर ने उन्हें बेहद ही प्यार से गले लगाया हुआ है।
यह भी पढ़े – तीन साल बाद शूटिंग पर लौटकर इमोशनल हुईं रिया चक्रवर्ती, लोग बोले- अगला टारगेट कौन होगा

दूसरी तस्वीर में रणबीर अपने घुटने पर बैठकर आलिया के दोनों हाथ अपने हाथों में लिए हुए हैं। आलिया भट्ट के चेहरे की मुस्कुराहट ये साफ बयां कर रही है कि रणबीर उन्हें इस मौके पर कुछ स्पेशल महसूस करवा रहे हैं। पहली और दूसरी तस्वीर में कपल जहां कैमरा के लिए पोज दे रहे हैं, तो वहीं उनकी तीसरी तस्वीर हद से ज्यादा रोमांटिक है, जिसमें दोनों एक-दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। इन फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, हैप्पी डे।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1646863585891729408?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि शादी के दो महीने बाद अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 6 नवंबर को इस कपल ने अपनी बेटी राहा का स्वागत किया था। आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्यार की कहानी ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी।

Hindi News / Entertainment / पहली एनिवर्सरी पर आलिया ने रणबीर संग शेयर की अनदेखी तस्वीरें, हल्दी और प्रपोजल की दिखाई झलक

ट्रेंडिंग वीडियो