scriptविधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर सीएम योगी ने दिया बयान, कहा जिस सीट से पार्टी चाहेगी वहां से लड़ूंगा चुनाव | CM Yogi Statement about UP VIdhansabha Assembly Elections 2022 | Patrika News
चुनाव

विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर सीएम योगी ने दिया बयान, कहा जिस सीट से पार्टी चाहेगी वहां से लड़ूंगा चुनाव

CM Yogi Statement about UP VIdhansabha Assembly Elections 2022- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Chunav) लड़ने के लेकर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि पार्टी जहां से चाहेगी वे वहां से चुनाव लड़ेंगे।

Nov 06, 2021 / 10:51 am

Karishma Lalwani

CM Yogi Statement about UP VIdhansabha Assembly Elections 2022

CM Yogi Statement about UP VIdhansabha Assembly Elections 2022

गोरखपुर. CM Yogi Statement about UP VIdhansabha Assembly Elections 2022. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Chunav) लड़ने के लेकर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि पार्टी जहां से चाहेगी वे वहां से चुनाव लड़ेंगे। पार्टी का संसदीय बोर्ड है। किसे कहां से चुनाव लड़ना है, यह उसी बोर्ड में तय होता है। दरअसल, शुक्रवार शाम मुख्यमंत्री गोरखनाथ मंदिर में मीडियाकर्मियों के साथ मुलाकात में अनौपचारिक बातचीत के दौरान एक सवाल का जवाब दे रहे थे। सीएम योगी ने साढ़े चार साल के अपने कार्यकाल में प्रदेश में आए सकारात्मक बदलावों की विस्तार से चर्चा की। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा ने जो कुछ कहा था, सरकार बनने के इन साढ़े चार सालों में हरेक क्षेत्र में उसे करके दिखा दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि यूपी निवेश के लिए बेस्ट डेस्टिनेशन है।
साढ़े चार साल में बड़े पैमाने पर निवेश

सीएम ने कहा कि साढ़े चार साल में यूपी में बड़े पैमाने पर निवेश हुआ है। इससे पहले मोबाइल डिस्प्ले बनाने वाली कम्पनी भारत में नहीं थी, चीन में थी। कोरोनाकाल में इसे यूपी में लाए। पहले भारत से निवेश बाहर जाता था, लोग बाहर की कंपनियों में निवेश करते थे। आज बाहर से निवेश भारत मे आ रहा है और इसमें उत्तर प्रदेश ‘बेस्ट डेस्टिनेशन’ बना है। इसी तरह पहले जहां कहा जाता था कि सड़क में गड्ढे शुरू हों, वही यूपी है लेकिन आज यूपी की पहचान एक्सप्रेस वे और फोर लेन सड़कों के संजाल से होती है।
कानून व्यवस्था पूरे देश में नजीर

सीएम योगी ने कहा कि कानून व्यवस्था में भी सुधार हुआ है। पहले यूपी में सबसे बदतर स्थिति कानून व्यवस्था की थी लेकिन आज उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरे देश में नजीर है। साढ़े चार सालों में कोई दंगा नहीं हुआ। दीपावली समेत सभी पर्व शांतिपूर्वक संपन्न हुए। अयोध्या के दीपोत्सव, प्रयागराज के भव्य-दिव्य कुम्भ जैसे आयोजनों, बेहतर कानून व्यवस्था, निवेश और रोजगार के भरपूर अवसरों व जनकल्याणकारी योजनाओं और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक उनके क्रियान्वयन से हमनें उत्तर प्रदेश को पहचान के संकट से मुक्ति दिलाई है।

Hindi News / Elections / विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर सीएम योगी ने दिया बयान, कहा जिस सीट से पार्टी चाहेगी वहां से लड़ूंगा चुनाव

ट्रेंडिंग वीडियो