scriptघर में ऐसा क्या हुआ… खून से सनी मिली बुजुर्ग की लाश, जब पहुंची पुलिस तो बेटा-बहु कर रहे थे ये काम, गिरफ्तार | Woman's dead body found in house Durg Crime News | Patrika News
दुर्ग

घर में ऐसा क्या हुआ… खून से सनी मिली बुजुर्ग की लाश, जब पहुंची पुलिस तो बेटा-बहु कर रहे थे ये काम, गिरफ्तार

Durg Crime News: शहर के शक्ति नगर में संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने संदेश के आधार पर छोटा बेटा और बहु को हिरासत में लिया है।

दुर्गSep 05, 2023 / 01:40 pm

Khyati Parihar

Woman's dead body found in house

घर में मिली महिला की लाश

CG Crime News: दुर्ग। शहर के शक्ति नगर में संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने संदेश के आधार पर छोटा बेटा और बहु को हिरासत में लिया है। यह हादसा है या फिर हत्या, इसके बारे में अभी कुछ भी पता नहीं चल पाया है। पुलिस शव (Crime News) बरामद कर विवेचना कर रह रही है। इधर संदिग्ध मौत से इलाके में हड़कंप मच गया।
पुलिस के मुताबिक, शक्ति नगर इलाके के अंबेडकर आवास में खून से लथपथ महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई हैं। मृतक की पहचान रूखमणी चंद्राकर (उम्र 80 वर्ष) के रूप में हुई है। महिला के शरीर में चोट के गहरे निशान हैं। आशंका जताई (Murder News) जा रही हैं कि महिला की हत्या हुई हैं। लाश मिलने के दौरान घर पर महिला का छोटा बेटा व बहू मौजूद थे। फिलहाल पुलिस ने संदेह के आधार पर उन्हें गिरप्तार किया है।
यह भी पढ़ें

CG govt Job : प्रदेश के 5 नए जिलों में निकली भर्ती, इन पदों पर होगी नियुक्ती, देखें डिटेल्स

बेटे-बहू के साथ हुआ था झगड़ा

Crime News: बताया जा रहा हैं कि रविवार देर रात महिला का बेटे-बहू के साथ काफी झगड़ा हुआ था। जिसके बाद ही सोमवार तड़के की सुबह महिला की लाश मिली। पुलिस ने इसी संदेह से बेटा बहू को गिरफ्तार कर मौत के पूछताछ करने में जुटी हुई हैं। टीआई का कहना है कि उन्होंने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। ऐसा कहा जा रहा है कि महिला को चोट गिरने से आई है। पीएम रिपोर्ट (Durg Crime News)आने के बाद ही मौत का खुलासा होगा।

Hindi News/ Durg / घर में ऐसा क्या हुआ… खून से सनी मिली बुजुर्ग की लाश, जब पहुंची पुलिस तो बेटा-बहु कर रहे थे ये काम, गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो