scriptCG Weather News: मानसून की वापसी! अगले 2 दिनों तक 18 जिलों में होगी भारी बारिश, IMD ने दी चेतावनी | Heavy rain amid scorching heat, relief from mercury falling by 2 degrees | Patrika News
दुर्ग

CG Weather News: मानसून की वापसी! अगले 2 दिनों तक 18 जिलों में होगी भारी बारिश, IMD ने दी चेतावनी

CG Weather News: मौसम विभाग को बारिश का आंकड़ा नहीं मिला है, लेकिन जिले में करीब 1.2 मिलीमीटर बारिश हुई है। मौसम विशेषज्ञ एचपी चंद्रा ने बताया कि प्रदेश में बंगाल की खाड़ी से लगातार नमी आ रही है।

दुर्गOct 08, 2024 / 04:05 pm

Love Sonkar

CG Weather News
CG Weather News: सोमवार को दुर्ग जिले का मौसम अचानक से बदल गया। दोपहर में एकाएक बारिश हो गई। हालांकि यह खंड वर्षा थी, जिससे दोपहर करीब दो बजे कई जगह झमाझम बारिश हुई। बारिश बाद मौसम में ठंडक घुल गई। ठंडी हवाएं चलने लगी। शाम के वक्त भी अधिकतर स्थानों पर हल्की बूंदाबांदी हुई।
यह भी पढ़ें: Weather Update: ठंड के आने की आ गई तारीख! हवा ने भी बदली चाल, देखें मौसम का ताजा अपडेट

सोमवार को दुर्ग जिले में दिन का अधिकतम तापमान 0.7 डिग्री की गिरावट के बाद 31.6 मिमी. दर्ज हुआ। रात का पारा औसत से एक डिग्री की गिरावट के बाद 21.6 डिग्री रिकॉर्ड किया गया। खंड वर्षा की वजह से मौसम विभाग को बारिश का आंकड़ा नहीं मिला है, लेकिन जिले में करीब 1.2 मिलीमीटर बारिश हुई है। मौसम विशेषज्ञ एचपी चंद्रा ने बताया कि प्रदेश में बंगाल की खाड़ी से लगातार नमी आ रही है।
इससे दुर्ग जिले के एक-दो स्थानों पर भी हल्की बारिश या गरज-चमक के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। 9 अक्टूबर को मौसम पूरी तरह से साफ रह सकता है। मंगलवार को भी जिले में खंड वर्षा हो सकती है।

Hindi News / Durg / CG Weather News: मानसून की वापसी! अगले 2 दिनों तक 18 जिलों में होगी भारी बारिश, IMD ने दी चेतावनी

ट्रेंडिंग वीडियो