scriptCG Weather News: मौसम विभाग का अनुमान, दो दिन बाद फिर से बन रही बारिश होने की संभावना… | CG Weather News: There is a possibility of rain again after two days, the Meteorological Department has predicted… | Patrika News
दुर्ग

CG Weather News: मौसम विभाग का अनुमान, दो दिन बाद फिर से बन रही बारिश होने की संभावना…

CG Weather News: मौसम विभाग ने एक बार फिर अपनी बात को दोहराते हुए बुधवार को दुर्ग जिले में छिटपुट बारिश का अनुमान लगाया है, वहीं दो दिनों में अच्छी बारिश की संभावना भी जताई गई है।

दुर्गAug 28, 2024 / 03:00 pm

Love Sonkar

CG Weather News: raipurnews cg news chhattisgarhnews
CG Weather News: जिले में मंगलवार को अधिकतम तापमान 32.6 डिग्री के साथ प्रदेश का दूसरा सबसे गर्म जिला रहा। पहले स्थान पर डोंगरगढ़ 33.4 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड हुआ। वहीं सोमवार को मौसम विभाग ने कहा था कि 29 व 30 अगस्त से दुर्ग जिले का मौसम बदल जाएगा। इससे पहले मंगलवार को एक दो स्थानों पर हल्की बूंदाबांदी की संभावना रहेगी।
यह भी पढ़ें: CG Weather News: फिर से रुठा मानसून, लगातार बढ़ रहा उमस का स्तर, तापमान बढ़कर पहुंचा 32.2 डिग्री पर…

इसके उलट दुर्ग जिले में दिन में धूप खिली और तापमान शबाब पर रहा। दुर्ग संभाग के राजनांदगांव जिले में 32.5 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। बालोद में भी 32.6 मिमी वर्षा दर्ज की गई। जबकि दुर्ग जिला पूरी तरह से सूखा बना रहा। मौसम विभाग ने एक बार फिर अपनी बात को दोहराते हुए बुधवार को दुर्ग जिले में छिटपुट बारिश का अनुमान लगाया है, वहीं दो दिनों में अच्छी बारिश की संभावना भी जताई गई है।
फिलहाल, अगस्त के इस गुजरते महीने में दुर्ग जिले में एक भी दिन बारिश नहीं हुई है। मामूली बूंदाबांदी जरूर हुई, लेकिन इससे उमस में कोई फेरबदल नहीं हो पाया। उधर, प्रदेश के अन्य जिलों में बारिश हो रही है। खासकर उत्तर छत्तीसगढ़ के जिले बारिश का मुख्य क्षेत्र बने हुए हैं।

CG weather News: इससे संबंधित और भी खबरें

मूसलाधार बारिश से हसदेव बांगों बांध हुआ लबालब, 6 गेट से छोड़ा जा रहा 30 हजार क्यूसेक पानी..

Monsoon Update: मूसलाधार बारिश के कारण जहां कोरबा जिले के भी नदी-नाले ऊफान पर हैं वहीं बांगो बांध छलकने की कगार पर पहुंच चुका है। कोरिया, चिरमिरी व कोरबा में लगातार बारिश से हसदेव बांगों बांध लबालब हो गया है। शनिवार की देर रात 6 गेट खोले गए थे। यहां पढ़ें पूरी खबर..
आकाशीय बिजली बनी काल, अब तक 280 लोगों ने गवां दी अपनी जान, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

छत्तीसगढ़ में मानसून के दौरान आकाशीय बिजली गिरने की वजह से होने वाली मौतों का आंकड़ा रुकने का नाम नहीं ले रहा। अब तक कुल 280 मौतें हो चुकी है। यहां पढ़ें पूरी खबर…

Hindi News/ Durg / CG Weather News: मौसम विभाग का अनुमान, दो दिन बाद फिर से बन रही बारिश होने की संभावना…

ट्रेंडिंग वीडियो