scriptऋण दिलवाने के नाम पर ठगी, चार साल से फरार आरोपी गिरफ्तार | Dungarpur news, Dungarpur police news, police action news | Patrika News
डूंगरपुर

ऋण दिलवाने के नाम पर ठगी, चार साल से फरार आरोपी गिरफ्तार

डूंगरपुर. दोवड़ा पुलिस ने लोगों को लोन दिलवाने के नाम ठगी करने के मामले में चार साल से फरार आरोपी को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि फलोज भागेला निवासी थावरचंद पुत्र पूंजीलाल ननोमा ने 23 दिसम्बर 2018 को थाने में रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में बताया कि वर्ष 2018 में अहमदाबाद के कुछ लोग एक ट्रस्ट के नाम पर गांव में आए और महिला समुह को कृषि व लघु उद्योग के नाम पर बिना ब्याज के ऋण देने के बारे में बताया।

डूंगरपुरDec 18, 2022 / 10:59 am

Harmesh Tailor

ऋण दिलवाने के नाम पर ठगी, चार साल से फरार आरोपी गिरफ्तार

ऋण दिलवाने के नाम पर ठगी, चार साल से फरार आरोपी गिरफ्तार


ऋण दिलवाने के नाम पर ठगी, चार साल से फरार आरोपी गिरफ्तार
गुजरात व संभाग के टॉप टेन की लिस्ट में शामिल
दोवड़ा पुलिस की कार्रवाई

डूंगरपुर. दोवड़ा पुलिस ने लोगों को लोन दिलवाने के नाम ठगी करने के मामले में चार साल से फरार आरोपी को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि फलोज भागेला निवासी थावरचंद पुत्र पूंजीलाल ननोमा ने 23 दिसम्बर 2018 को थाने में रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में बताया कि वर्ष 2018 में अहमदाबाद के कुछ लोग एक ट्रस्ट के नाम पर गांव में आए और महिला समुह को कृषि व लघु उद्योग के नाम पर बिना ब्याज के ऋण देने के बारे में बताया। इस पर बदमाशों ने ऋण के नाम पर एक हजार महिलाओं के फॉर्म भरें और उनसे एक हजार रुपए (प्रति महिला) लिए और वहां से चले गए। पर, काफी समय के बाद भी ऋण की राशि नहीं मिली। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार प्रकरण दर्ज कर छानबीन की। पुलिस टीम गुजरात पहुंची। वहां पर आरोपी की तीन दिन तक छानबीन करने के बाद आरोपी अहमदाबाद निवासी दीपक पुत्र रमेश सिंह को गिरफ्तार किया। पुलिस ने पूर्व में भी इस मामले में कई आरोपियों को गिरफ्तार किया था। कार्रवाई में कांस्टेबल पुष्पेन्द्रसिंह, भंवरसिंह, खुशपाल सिंह व हेमेन्द्रसिंह शामिल थे। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी दीपक पर धोखाधड़ी के उदयपुर, डूंगरपुर व बासंवाड़ा सहित गुजरात राज्य में सात से अधिक मामले दर्ज हैं। ऋण के नाम पर ठगी करने के मामले का मुख्य आरोपी है। यह टॉप टेन आरोपियों की लिस्ट में शामिल है।

Hindi News / Dungarpur / ऋण दिलवाने के नाम पर ठगी, चार साल से फरार आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो