scriptRajasthan By-election : भाजपा ने साधा निशाना, कहा- आदिवासियों को बरगला रही BAP | Chaurasi Assembly By-election BJP Targeted BAP is Misleading Tribals | Patrika News
डूंगरपुर

Rajasthan By-election : भाजपा ने साधा निशाना, कहा- आदिवासियों को बरगला रही BAP

Rajasthan By-election : चौरासी विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रदेश प्रभारी राधा मोहनदास अग्रवाल ने दूसरे दिन सीमलवाड़ा व झोथरी क्षेत्र का दौरा किया। इस अवसर पर राधा मोहनदास अग्रवाल ने कहा भारत आदिवासी पार्टी आदिवासियों को बरगला रही है।

डूंगरपुरOct 19, 2024 / 11:07 am

Sanjay Kumar Srivastava

Chaurasi Assembly By-election BJP Targeted BAP is Misleading Tribals
Rajasthan By-election : चौरासी विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रदेश प्रभारी राधा मोहनदास अग्रवाल ने दूसरे दिन सीमलवाड़ा व झोथरी क्षेत्र का दौरा किया। इस अवसर पर राधा मोहनदास अग्रवाल ने कहा कि आदिवादियों के विकास का कार्य भाजपा सरकार में ही हुआ है। उन्होंने भारत आदिवासी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आदिवादियों को बरगलाया जा रहा है। हिन्दू धर्म नहीं है, संविधान लागू नहीं होता इस तरह का एक एजेंडा चला कर वातावरण को दूषित किया जा रहा है।

कांग्रेस का वर्चस्व नहीं रहा

प्रदेश प्रभारी राधा मोहनदास अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस का वर्चस्व नहीं रहा है। लोकसभा चुनाव में भारत आदिवासी पार्टी को समर्थन दिया ये उनकी कमजोरी दिखा रही है। अभी भी उप चुनाव में कांग्रेस हाईकमान गठबंधन की तैयारी कर रहा है, उनका सच्चा कार्यकर्ता मायूस है। इस दौरान जिलाध्यक्ष हरीश पाटीदार, पूर्व सांसद कनकमल कटारा, पूर्व मंत्री सुशील कटारा, पूर्व मंत्री धनसिंह रावत, प्रदेश मंत्री अनिता कटारा आदि मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें

Video : रेलवे की नई व्यवस्था, रिजर्वेशन नियमों में किया बड़ा बदलाव

कूलर बंद कराया, कहा – सभी को लगती है गर्मी

भाजपा प्रदेश प्रभारी राधा मोहनदास अग्रवाल ने सीमलवाड़ा व झोथरी क्षेत्र में कहा चुनाव को लेकर क्षेत्रीय मुद्दों व अन्य तैयारियों को लेकर फीडबैक लिया। इस दौरान झोथरी व सीमलवाड़ा मंडल की संयुक्त बैठक पोहरी पटेलान गांव में पूर्व सरपंच शिवलाल डामोर के निवास ली गई। प्रदेश प्रभारी ने बूथ अध्यक्षों की ताकत को कमजोर नहीं आंकने पर जोर दिया। साथ ही कहा कि बूथ अध्यक्ष ही पार्टी की पहचान है, जो धरातल पर कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़ने का काम करता है। इससे पूर्व प्रदेश प्रभारी ने बैठक में मंच पर बैठे नेताओं के लिए कूलर लगाने पर उसे बंद करा दिया एवं कहा कि कूलर लगे तो सभी के लिए लगना चाहिए। क्योंकि गर्मी सभी को लगती हैं।

सब इंस्पेक्टर भर्ती को लेकर ज्ञापन सौंपा

सब इंस्पेक्टर भर्ती 2021 को निरस्त नहीं करने की मांग को लेकर चयनित अभ्यर्थियों ने भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि 859 पदों की भर्ती में एसओजी की जांच में मात्र 5 प्रतिशत ही दोषी पाए गए हैं। 95 प्रतिशत अभ्यर्थी अपनी कड़ी ओर खरी मेहनत से ही चयनित हुए है। 5 प्रतिशत दोषी अभ्यर्थियों के कारण संपूर्ण भर्ती को निरस्त किया जाता है तो निर्दोष अभ्यर्थियों के साथ कुठाराघात एवं अन्याय होगा।

भर्ती में चयन के बाद तैयारी बंद की

ज्ञापन में बताया कि सब इंस्पेक्टर भर्ती में से 568 अभ्यर्थियों में से 365 नियमित एवं 203 परिवीक्षाधीन, पदग्रहण से पूर्व केंद्र एवं राज्य सरकार की नौकरियों में सेवारत थे, जो उनकी योग्यता को प्रदर्शित करता है और बहुत से अभ्यर्थी अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे। परन्तु इस भर्ती में चयन होने के उपरांत तैयारी बंद कर दी है। इस दौरान धनश्री चौहान, क्रिश पाटीदार, गणेश पाटीदार, जितेंद्र सिंह चुंडावत, मंजू देवी, शिमला पाटीदार, संतोष पाटीदार, लक्ष्यराज सिंह पंवार, चिराग पाटीदार, जानवी पाटीदार आदि मौजूद रहे।

Hindi News / Dungarpur / Rajasthan By-election : भाजपा ने साधा निशाना, कहा- आदिवासियों को बरगला रही BAP

ट्रेंडिंग वीडियो