scriptविधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष के बीच हुआ जमकर विवाद, आपस में भिड़ने का वीडियो वायरल | fierce dispute between MLA and District Panchayat President | Patrika News
डिंडोरी

विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष के बीच हुआ जमकर विवाद, आपस में भिड़ने का वीडियो वायरल

जिला पंचायत परिसर में कांग्रेस विधायक ओमकार मरकाम और कांग्रेस के ही जिला पंचायत अध्यक्ष रुद्रेश परस्ते के बीच तीखी नोकझोक का वीडियो वायरल हो रहा है।

डिंडोरीApr 19, 2023 / 10:59 am

Faiz

News

विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष के बीच हुआ जमकर विवाद, आपस में भिड़ने का वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के डिंडोरी में मंगलवार को जिला पंचायत परिसर में कांग्रेस विधायक ओमकार मरकाम और कांग्रेस के ही जिला पंचायत अध्यक्ष रुद्रेश परस्ते के बीच एक मामले को लेकर जमकर विवाद हो गया। देखते ही देखते ये विवाद दोनों के बीच गंभीर बहस का कारण बन गई। दोनों के बीच हुए इस विवाद का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाते दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि, कांग्रेस विधायक ओमकार मरकाम अपने क्षेत्र के कुछ ग्रामीणों की समस्या लेकर जिला पंचायत सी ई ओ से मिलकर वापस लौटे थे। वहीं, बाहर जिला पंचायत अध्यक्ष रुद्रेश परस्ते रोजगार सहायकों की समस्या सुन रहे थे। इसी बीच विधायक ओमकार मरकाम से सवाल किया जाने लगा कि, आपने रोजगार सहायकों की मांग को विधानसभा में रखा के नहीं। इस सवाल पर विधायक की ओर से सफाई देना शुरु की गई। विधायक ने भी इसका पूरा ठीकरा जिला पंचायत अध्यक्ष के सिर फोड़ते हुए उनपर आरोप लगाने शुरु कर दिए। इसी दौरान मौके पर मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो अब वायरल हो रहा है।

 

यह भी पढ़ें- अतीक-अशरफ हत्याकांड पर बोले दिग्विजय- ‘गैंग ने हिन्दुओं से ज्यादा मुस्लिमों को प्रताड़ित किया’, गृहमंत्री से मांगे ये जवाब


वायरल हुआ तू-तू मैं-मैं का वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8k7ugw

कांग्रेस विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष के बीच बातों-बातों में विवाद इतना बढ़ा कि वहां मौजूद रोजगार सहायकों को बीच में मामला शांत करवाने के लिए आना पड़ा। इसी दौरान किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

//?feature=oembed

Hindi News / Dindori / विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष के बीच हुआ जमकर विवाद, आपस में भिड़ने का वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो