scriptडकैती डालने की बना रहे थे योजना, फिर हुआ कुछ ऐसा | They were planning to commit robbery, then something like this happened | Patrika News
धौलपुर

डकैती डालने की बना रहे थे योजना, फिर हुआ कुछ ऐसा

बसेड़ी थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए डकैती की योजना बनाते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मौके से एक नाबालिग को भी डिटेन किया है।

धौलपुरSep 30, 2024 / 06:20 pm

Naresh

डकैती डालने की बना रहे थे योजना, फिर हुआ कुछ ऐसा They were planning to commit robbery, then something like this happened
– पुलिस और डीएसटी टीम ने की संयुक्त कार्रवाई

dholpur, बसेड़ी थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए डकैती की योजना बनाते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मौके से एक नाबालिग को भी डिटेन किया है। आरोपियों के पास से 32 बोर की 3 पिस्टल, 315 बोर के 2 देशी कट्टा और चार जिंदा कारतूस बरामद हुए है। आरोपियों के पास से एक बिना नम्बर की मोटर साइकिल भी मिली है।
बसेड़ी थाना प्रभारी बृजेश कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अपराधियों की धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग नई कृषि उपज मंडी बयाना रोड के पास डकैती की योजना बना रहे है। जिस सूचना पर थाना पुलिस के साथ डीएसटी की अलग-अलग टीमों ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की घेराबंदी कर ली। पुलिस ने मौके पर डकैती की योजना बनाते हुए रोहित पुत्र सत्यप्रकाश निवासी इंदे का पुरा, जय सिंह उर्फ मच्छर पुत्र प्रताप सिंह निवासी झील, सूरज पुत्र भूपाल सिंह निवासी सिंगौरई थाना कंचनपुर, छोटू उर्फ विष्णु पुत्र रामसहाय निवासी कांसौटी खेड़ा थाना बाड़ी सदर, हजारी पुत्र हरि सिंह निवासी बिदरपुर थाना कंचनपुर और ऋषिकेश पुत्र पीतम सिंह निवासी परसौदा थाना मनियां को गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस ने मौके से एक नाबालिग को भी डिटेन किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से अवैध हथियारों और बिना नम्बर बाइक के साथ लोहे के प्लास, टांकी, हथौड़े, सरिया और सब्बल को भी बरामद किया हैं। सभी आरोपियों से पुलिस पूछताछ की जा रही है।

Hindi News / Dholpur / डकैती डालने की बना रहे थे योजना, फिर हुआ कुछ ऐसा

ट्रेंडिंग वीडियो