scriptनए कपड़े पहनकर आए थे बच्चे, किसी का हाथ कटा, किसी का सिर… खून से लाल हो गई ड्रेस, खौफनाक था 12 शवों का मंजर | Rajasthan news dholpur news Eight children died in a horrific collision between a tempo and a bus, new clothes were wearing blood, turned red with blood | Patrika News
धौलपुर

नए कपड़े पहनकर आए थे बच्चे, किसी का हाथ कटा, किसी का सिर… खून से लाल हो गई ड्रेस, खौफनाक था 12 शवों का मंजर

Rajasthan horrific road accident: बाड़ी कोतवाली इलाके में हुए इस हादसे के बाद से शवों को लेने के लिए अस्पताल के मुर्दाघर के बाहर भीड़ जमा है।

धौलपुरOct 20, 2024 / 11:24 am

JAYANT SHARMA

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में बीती रात जो सड़क हादसा हुआ है उसके बाद से कोहराम मचा हुआ है। परिवार के आठ बच्चे एक ही पल में जान गवां बैठे। मरने वालों में पांच सदस्य तो एक ही परिवार के हैं। यानी माता-पिता और तीनों बच्चे दम तोड़ चुके हैं। वहीं परिवार की एक महिला और उनके तीनों बच्चों की भी एक साथ चली गई है। परिवार में कुछ बारह सदस्यों की इस हादसे में मौत हुई है। बाड़ी कोतवाली इलाके में हुए इस हादसे के बाद से शवों को लेने के लिए अस्पताल के मुर्दाघर के बाहर भीड़ जमा है।
दरअसल बीती रात जो हादसा हुआ उसमें एक स्लीपर कोच बस ने नेशनल हाइवे पर एक टैंपो को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में बारह लोगों की मौत हो चुकी है। दो अन्य लोग अस्पताल में भर्ती बताए जा रहे हैं। हादसे में करीब कॉलोनी में स्थित गुमट मोहल्ला निवासी नहनू और जहीर के परिवार में हुआ। नहनू की पत्नी जरीना, उसके तीन बच्चे दस साल की आशियाना, सात साल की सुखी और नौ साल का सानिफ मौत के मुंह में समा गए।
इरफान के अलावा उसकी पत्नी जूली, आठ साल का बेटा सलमान, चौदह साल की बेटी आसमां और छह साल का बेटा साकिर अपनी जान गवां बैठे। वहीं दस साल के दानिश, पांच साल के अजान और दस साल के साजिश की भी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। बाकि कुछ लोगों की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई।

Hindi News / Dholpur / नए कपड़े पहनकर आए थे बच्चे, किसी का हाथ कटा, किसी का सिर… खून से लाल हो गई ड्रेस, खौफनाक था 12 शवों का मंजर

ट्रेंडिंग वीडियो