scriptहनीट्रैप का मामला: शिक्षक से पहले स्कूटी व 50 हजार लिए, फिर 12.50 लाख की डिमांड | Honeytrap case: First took scooty and 50 thousand from teacher, then demanded 12.50 lakh | Patrika News
धौलपुर

हनीट्रैप का मामला: शिक्षक से पहले स्कूटी व 50 हजार लिए, फिर 12.50 लाख की डिमांड

कोतवाली थाना पुलिस ने हैनी ट्रैप के मामले का खुलासा करते हुए मां-बेटी और दलाल को गिरफ्तार किया है। आरोपित मां-बेटी ने सरकारी शिक्षक से पहले 50 हजार रुपए और स्कूटी ले ली और फिर और डिमांड करने लगे। शिक्षक के खिलाफ दर्ज रिपोर्ट में राजीनामा करने के लिए 12.50 लाख रुपए में सौदा हुआ।

धौलपुरOct 27, 2024 / 06:12 pm

Naresh

हनीट्रैप का मामला: शिक्षक से पहले स्कूटी व 50 हजार लिए, फिर 12.50 लाख की डिमांड Honeytrap case: First took Scooty and Rs 50 thousand from teacher, then demanded Rs 12.50 lakh
– बैंक में राशि जमा कराने के दौरान आरोपित लडक़ी, मां और दलाल को गिरफ्तार

– शिक्षक के खिलाफ महिला थाने में एफआइआर करा मांग रहे थे राशि

धौलपुर. कोतवाली थाना पुलिस ने हैनी ट्रैप के मामले का खुलासा करते हुए मां-बेटी और दलाल को गिरफ्तार किया है। आरोपित मां-बेटी ने सरकारी शिक्षक से पहले 50 हजार रुपए और स्कूटी ले ली और फिर और डिमांड करने लगे। शिक्षक के खिलाफ दर्ज रिपोर्ट में राजीनामा करने के लिए 12.50 लाख रुपए में सौदा हुआ। पुलिस को मामले की जानकारी मिलने पर उसने बैंक में राशि जमा कराने के दौरान आरोपित लडक़ी की मां और दलाल को गिरफ्तार कर नकदी जब्त कर ली।
थाना प्रभारी प्रमेन्द्र कुमार रावत ने बताया कि कोतवाली थाने में 28 सितम्बर सरकारी शिक्षक देवेन्द्र की पत्नी रिंकी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें बताया कि उसके पति गर्मियों की छुट्टी में गरीब विद्यार्थियों को घर पर फिजिक्स पढ़ाते हैं। मां के कहने पर एक लडक़ी को भी फिजिक्स की पढ़ाई कराई थी। स्कूल खुलने पर पढ़ाना बंद कर दिया। इसके बाद लडक़ी व उसकी मां शिक्षक से पारिवारिक स्थिति का हवाला देते हुए अप्रत्याशित मांग करने लगे और घर पर आकर झगड़ा शुरू कर दिया। धमकी दी कि पैसे नहीं दिए तो उसे झूठे केस में फंसा देंगे। लडक़ी ने महिला थाने पर उसके खिलाफ एक रिपोर्ट दर्ज करा दी। जिस पर उसने लडक़ी व उसकी मां की डिमांड पर 50 हजार रुपए और एक स्कूटी दे दी। इसके बाद लडक़ी, उसकी मां और दलाल राकेश के जरिए वापस पैसों की मांग शुरू कर दी। दलाल के जरिए लडक़ी व उसकी मां से 12.50 लाख रुपए का सौदा हुआ। नकदी शहर की एचडीएफसी बैंक शाखा में लडक़ी के खाते में जमा किए जा रहे थे। इसकी सूचना डीएसटी टीम ने सीओ एससीएसटी सेल के साथ बैंक में कार्रवाई कर मौके से लडक़ी वर्षा पहाडिय़ा उर्फ नैना पुत्री रामबाबू निवासी सामौर थाना दिहौली हाल श्रीनाथ आईटीआई के पास लुहारी थाना कोतवाली, मां सुनीता पत्नी रामबाबू पहाडिय़ा तथा दलाल राकेश पुत्र बेताल सिंह ठाकुर निवासी सामौर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से 12.50 लाख रुपए जब्त कर मामला दर्ज किया है।

Hindi News / Dholpur / हनीट्रैप का मामला: शिक्षक से पहले स्कूटी व 50 हजार लिए, फिर 12.50 लाख की डिमांड

ट्रेंडिंग वीडियो