scriptरखवाली करने गए युवक का शव फंदे से लटका मिला | Dead body of young man who went to guard was found hanging | Patrika News
धौलपुर

रखवाली करने गए युवक का शव फंदे से लटका मिला

– परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
– बिजौली गांव की घटना

धौलपुरMar 10, 2024 / 11:47 am

Naresh

 Dead body of young man who went to guard was found hanging

रखवाली करने गए युवक का शव फंदे से लटका मिला

dholpur, बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बिजौली गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई। युवक का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला। उधर, परिजनों ने मौत को संदिग्ध मनाते हुए हत्या करने का आरोप लगाया है। सदर थाना प्रभारी विनोद जाटव ने बताया कि ग्रामीणों ने सूचित किया कि गांव का ही रहने वाला रामबरन (३५) पुत्र टीकाराम कुशवाहा का शव खेत पर बनी झोंपड़ी में पेड़ से लटका हुआ है। जिसपर तुरंत टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर बाड़ी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। जहां बाद में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
वहीं, मृतक के चाचा पूरन सिंह ने बताया कि भतीजा रामबरन रात्रि में पशुओं से खेत की रखवाली के लिए वहां पर सोया करता था।सुबह जब गांव के अन्य युवक खेत पर पहुंचे तो उन्होंने उसके शव को पेड़ से लटका हुआ पाया। जिन्होंने घर पर आकर सूचना की। मौके पर परिजन पहुंचे तो देखा कि मृतक की नाक व कान से खून निकल रहा है और उसका शव पेड़ की छोटी टहनी से लटका हुआ है जिससे उसके पैर जमीन पर टिके हुए थे। ऐसे में किसी भी तरह से उसके आत्महत्या का अंदेशा नहीं होता। पुलिस में उक्त मामले को लेकर तहरीर दी गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Dholpur / रखवाली करने गए युवक का शव फंदे से लटका मिला

ट्रेंडिंग वीडियो