scriptरविवार के दिन करें दुध का ये छोटा सा चमत्कारी उपाय, सूर्य की तरह चमक जायेगी किस्मत | surya remedies in hindi | Patrika News
धर्म-कर्म

रविवार के दिन करें दुध का ये छोटा सा चमत्कारी उपाय, सूर्य की तरह चमक जायेगी किस्मत

रविवार के दिन करें दुध का ये छोटा सा चमत्कारी उपाय, सूर्य की तरह चमक जायेगी किस्मत

Dec 01, 2018 / 03:43 pm

Shyam

surya ke upay

रविवार के दिन करें दुध का ये छोटा सा चमत्कारी उपाय, सूर्य की तरह चमक जायेगी किस्मत

ग्रह दोष खराब होने के कारण कुछ लोगों को तो जीवन भर ही दुर्भाग्य का सामना करना पड़ता है । उन्हें ऐसा लगता है मानों उनका अच्छा भाग्य ईश्वर ने बनाया ही नहीं । क्योंकि अपने कार्य को कड़ी मेहनत से करने के बाद भी सफलता सफलता उनसे कोसों दूर नजर आती हैं । तंत्र शासत्र के अनुसार रविवार यानी की नौ ग्रहों के राजा आदि देव भगवान श्री सूर्य नारायण का दिन, इस दिन अगर गाय के दुध का ये छोटा सा उपाय करने पर व्यक्ति के जीवन से दुर्भाग्य और ग्रहों की अशुभ स्थिति शीघ्र ठीक होने लगती हैं । इसलिए रविवार के दिन जरूर करें दुध का यह छोटा सा उपाय ।

 

तंत्र शास्त्र में इस उपाय को धन प्राप्ति एक सरल एवं रामबाण उपाय बताया गया हैं । जिस किसी भी व्यक्ति को अपने जीवन से दुर्भाग्य को नष्ट करने की इच्छा है, अपार धन समृद्धि की कामना हो जो तो शुक्ल पक्ष के किसी भी रविवार के दिन गाय के दुध का यह छोटा सा उपाय एक बार जरूर करें । यह एक अनुभूत सफल उपाय हैं, इसे अब तक जिसने भी आजमाया हैं, वह सूर्य भगवान की कृपा से बहुत बड़ा धनवान जरूर बना हैं । उनके जीवन में अपार धन-धान्य, सुख-समृद्धि, यश-वैभव, ऐश्वर्य और संपन्नता तेजी बढ़ते देखी गई हैं ।



1- रविवार के दिन गाय का एक गिलास कच्चा दुध सूर्यास्त के समय लाकर उसे पूजा स्थल में रख दें । अब रात्रि में सोते समय उसी एक गिलास दूध अपने सिरहाने पंलग के नीचे थोड़े चावल या गेहूं की ढेरी रखकर उस पर दुध वाली गिलास रखकर सो जाएं ।


2- सुबह 4 बजे सोकर उठ जायें, नहा धोकर धुले हुये कपड़े पहनकर सूर्योदय से पहले ही उस एक गिलास दुध को लेकर आसपास अगर कोई बबूल का पेड़ हैं तो वहां जाकर पहले दो अगरबत्ती जला दें, और बाद में बहुल की जड़ में गिलास का पूरा दुध चढ़ा दें । दुध चढ़ाते समये अपनी मनोकामना पूरी होने की प्रार्थना करें । इस उपाय को कम से कम तीन रविवार के दिन अवस्य करें । चमत्कार से भरे परिणाम कुछ ही दिनों में आपके सामने होंगे ।

Hindi News / Astrology and Spirituality / Dharma Karma / रविवार के दिन करें दुध का ये छोटा सा चमत्कारी उपाय, सूर्य की तरह चमक जायेगी किस्मत

ट्रेंडिंग वीडियो