scriptAccident News: महाकाल की नगरी जा रही थी वैन, अचानक तूफान से हुई जबरदस्त टक्कर, मौके पर दो की मौत | van was going to city of Mahakal, sudden storm caused massive collision, two died on spot | Patrika News
धार

Accident News: महाकाल की नगरी जा रही थी वैन, अचानक तूफान से हुई जबरदस्त टक्कर, मौके पर दो की मौत

MP Accident News: मध्यप्रदेश के धार जिले के निसरपुर में भीषण हादसा होने से दो लोगों की मौत हो गई और 7 लोग घायल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल बड़वानी में रेफर किया गया है।

धारJul 09, 2024 / 04:17 pm

Himanshu Singh

dhar news
MP Accident News: मध्यप्रदेश के धार जिले के निसरपुर में मंगलवार की सुबह भीषण हादसा हो गया। जिसमें कुक्षी की तरफ से आ रही तूफान और बड़वानी की ओर से आ रही वैन की जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसके चलते दो लोगों की मौत हो गई और 7 लोगों के घायल होने की खबर है।
जानकारी के अनुसार, कुक्षी की तरफ से तेज रफ्तार में तूफान और बड़वानी से स्पीड में वैन आ रही थी। तभी अनियंत्रित होकर दोनों में जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसके चलते मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। वहीं 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के बड़वानी जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वैन में सवार सभी लोग उज्जैन जा रहे थे।
MP News: बुझ गए घर के दो चिराग, पानी की टंकी में शव मिलने से मची चीख-पुकार


2 लोगों की मौत 7 घायल


इस भीषण हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं सात घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस की मदद से बड़वानी अस्पताल भेजा गया है। दोनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के सामुदायिक स्वास्थ केंद्र निसरपुर भेज दिया है। यह हादसा सुबह 8:30 बजे के आसपास का बताया जा रहा है।

Hindi News/ Dhar / Accident News: महाकाल की नगरी जा रही थी वैन, अचानक तूफान से हुई जबरदस्त टक्कर, मौके पर दो की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो