scriptबीच बाजार में मानवता शर्मसार, आदिवासी महिला को 8 लोगों ने बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल | Tribal woman brutally beaten by 8 people in gandhwani video viral | Patrika News
धार

बीच बाजार में मानवता शर्मसार, आदिवासी महिला को 8 लोगों ने बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

Tribal woman brutally beaten : गंधवानी के बाजार में बीच चौराहे पर आदिवासी महिला के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है। तमाशा देखती रही भीड़। वीडियो वायरल होने के बाद 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज।

धारJul 24, 2024 / 04:10 pm

Faiz

Tribal woman brutally beaten
Tribal woman brutally beaten : मध्य प्रदेश के धार जिले के गंधवानी में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक आदिवासी महिला की कुछ लोगों ने सामूहिक पिटाई की, बल्कि उसे उठाकर अपने साथ ले गए। हैरानी की बात ये है कि बीच बाजार घटी इस घटना में चारों तरफ बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठी तो हो गई, लेकिन वो सभी तमाशबीन बनकर महिला की बेरहमी पिटाई होते देखती रही। फिलहाल, मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर धर पकड़ शुरु की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, गंधवानी के ग्राम पानवा में रहने वाली आदिवासी महिला का अपने पति के विवाद हो गया था, जिसे लेकर समाज के लोगों की पंचायत बैठी थी। ये लोग गंधवानी के पास रेत गोडाउन पर बैठकर बातचीत कर रहे थे। मामला सुझलते सुलझते अचानक बिगड़ गया, जिसमें कहासुनी के बीच ससुराल पक्ष के लोगों ने उत्तेजित होकर मारपीट शुरु कर दी। सिंघाना रोड चौपाटी पर महिला को थप्पड़ मारते हुए लाए, उसे उठाकर साथ ले गए।

भीड़ देखती रही तमाश, नहीं आया कोई बचाने

महिला के साथ हुई मारपीट की घटना को चौपाटी पर बड़ी संख्या में मौजूद लोगों ने देखा। लेकिन किसी ने भी महिला के साथ होती मारपीट का विरोध तक नहीं किया। क्षेत्र में महिलाओं के साथ इस प्रकार की ज्यादती की घटनाएं लगातार सामने आती रहती हैं। इससे पहले भी एक महिला के साथ इसी तरह उसके रिश्तेदारों द्वारा मारपीट की थी। बता दें, गंधवानी क्षेत्र नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार का गृह इलाका है, यहां वो चार बार से विधायक भी हैं।
यह भी पढ़ें- महिलाओं के साथ बेरहमी से मारपीट, भाजपा नेत्री के पति और भतीजे ने पीटा, वायरल हुआ वीडियो

8 लोगों पर केस दर्ज

Tribal woman brutally beaten
इधर, मारपीट की घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ नामदज रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले को लेकर थाना प्रभारी कैलाश बारिया ने बताया कि, 2 आरोपियों को हिरासत में लिया है। वहीं शेष आरोपियों की तलाश जारी है। इलाके में आदिवासी महिलाओं के साथ अत्याचार की लगातार हो रही घटनाओं से पुलिस की लापरवाही भी सामने आ रही है जो ठीक से कानून का पालन कर पाने में असमर्थ हैं।

Hindi News/ Dhar / बीच बाजार में मानवता शर्मसार, आदिवासी महिला को 8 लोगों ने बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो