scriptदर्दनाक सड़क हादसे में 2 लोगों की स्पॉट पर मौत 2 गंभीर, पुलिया में जा घुसी तेज रफ्तार कार | painful road accident 2 people died on spot 2 serious speed car rammed into culvert | Patrika News
धार

दर्दनाक सड़क हादसे में 2 लोगों की स्पॉट पर मौत 2 गंभीर, पुलिया में जा घुसी तेज रफ्तार कार

ज्ञानपुर निवासी युवको की अर्टिका कार पुलिया से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं।

धारMar 26, 2024 / 11:20 am

Faiz

Road Accident in Car

दर्दनाक सड़क हादसे में 2 लोगों की स्पॉट पर मौत 2 गंभीर, पुलिया में जा घुसी तेज रफ्तार कार

मध्य प्रदेश के धार जिले के अंतर्गत आने वाले मांडू में बीती रात करीब 11 बजे एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। बताया जा रहा है कि यहां मांडू थाना इलाके के ज्ञानपुर में रहने वाले युवको की अर्टिका कार पुलिया से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही दो कार सवारों की मौत हो गई। जबकि अन्य दो भी हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां एक तरफ दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना किया। वहीं घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल, हादसे में दोनों घायलों को मंगलवार की सुबह गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया है।


बता दें कि हादसे का शिकार सभी कार सवार युवक धार के ही रहने वाले हैं। ये चारों दोस्त होली के दिन महेश्वर भ्रमण करके मांडू होते हुए रात के समय धार की तरफ वापस लौट रहे थे। मांडू व नालछा के बीच ज्ञानपुर की पुलिया से उनका वाहन टकरा गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार सवार दो युवकों की तो मौके पर ही मौत हो गई थी। कार सवारों को रेस्क्यू करने के लिए गाड़ी को काटकर और सब्‍बल से गाड़ी का एक हिस्सा तोड़कर मृतकों और घायलों को बाहर निकाला जा सका।

 

यह भी पढ़ें- Bhojshala ASI Survey : भोजशाला सर्वे का पांचवां दिन, आज हनुमान चालीसा का पाठ, पहुंचने लगे श्रद्धालु

 

Road Accident in Car

हादसे की सूचना मिलने के बाद मांडू थाना प्रभारी अभय नेम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। डायल 100 और स्वास्थ्य विभाग की 108 सेवा के माध्यम से युवकों को उपचार के लिए भेजा गया। इस दौरान आसपास रहने वाले ग्रामीण भी बड़ी संख्या में इकट्ठे हो गए, जिन्होंने रेस्क्यू करने में पुलिस टीम की खासा सहायता भी की।

 

यह भी पढ़ें- एमपी में दो अलग-अलग खूनी संघर्ष, कहीं हुई हत्या तो कहीं कई वाहनों में लगाई गई आग, इलाकों में तनाव

 

मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि ग्राम ज्ञानपुरा पुलिया पर एक आर्टिका कार पुलिया से टकरा गई। हादसे में अंकित पिता सुरेश निवासी नानावटी धार और दीपू उर्फ दीपक सिंधी पिता किशन निवासी छत्रीपाल धार की मौके पर ही मौत हो गई थी। घायल 4 सभी निवासी धार हैं। घायल प्रमोद पिता प्रकाश, मेहुल पिता गोपाल , रवि पिता उमेश सेन, चैरी उर्फ अथर्व पिता सुरेंद्र अवस्थी हैं। चैरी उर्फ अथर्व, मेहुल को इंदौर रेफर किया गया है।

Hindi News/ Dhar / दर्दनाक सड़क हादसे में 2 लोगों की स्पॉट पर मौत 2 गंभीर, पुलिया में जा घुसी तेज रफ्तार कार

ट्रेंडिंग वीडियो