scriptमंदिर में सुबह-सुबह पूजा करने पहुंचे पुजारी की दरवाजा खोलते ही निकल गई चीख, आखिर अंदर क्या था ? | Leopard attack in morning when pujari opens temple gate got shocked | Patrika News
धार

मंदिर में सुबह-सुबह पूजा करने पहुंचे पुजारी की दरवाजा खोलते ही निकल गई चीख, आखिर अंदर क्या था ?

Leopard attack: मंदिर से पुजारी की आ रही चीखों को सुनकर भागकर पहुंचे ग्रामीण, बमुश्किल बचाई पुजारी की जान, अस्पताल में भर्ती…।

धारJul 06, 2024 / 04:01 pm

Shailendra Sharma

Leopard attack
Leopard attack:: मध्यप्रदेश के धार में एक मंदिर में सुबह-सुबह पूजा करने पहुंचे पुजारी के साथ हुई घटना से हर कोई हैरान है। सुबह करीब 7 बजे पुजारी मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचा था और उसने जैसे ही मंदिर का दरवाजा खोला तो मंदिर के अंदर बैठे तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया। तेंदुए के हमला (Leopard attack) करते ही पुजारी चीखने लगा और उसकी चीख सुनकर तुरंत लोग भागते हुए मंदिर पहुंचे। जिससे पुजारी की जान बच गई। तेंदुए के हमले में पुजारी गंभीर रूप से घायल हुआ है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मंदिर का दरवाजा खोलते ही तेंदुए ने किया हमला

घटना धार जिले के धामनोद वन परिक्षेत्र के सव रेंज उमरबन के सावलाखेड़ी गांव की है। गांव में बने मंदिर में गांव के ही पुजारी मदनलाल पूजा पाठ करते हैं। रोजाना की तरह पंडित मदनलाल सुबह-सुबह 7 बजे मंदिर पहुंचे थे। जैसे ही मंदिर पहुंचकर उन्होंने मंदिर का दरवाजा खोला तो अंदर बैठे तेंदुए ने उन पर हमला कर दिया। एकाएक तेंदुए के हमला करने से मदनलाल खुद का बचाव नहीं कर पाए। वो जोर-जोर से मदद के लिए चीखने लगे।

यह भी पढ़ें

कलेक्टर साहब के पीछे पड़े सांप, एक ही समय में बंगले और चेंबर के बाहर निकले सांप, देखें वीडियो



dhar news

मंदिर के अंदर ही है तेंदुआ

पुजारी के चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीण भागते हुए मंदिर पहुंचे और तेंदुए के चंगुल से किसी तरह पुजारी मदनलाल को बचाया। पुजारी मदनलाल को गंभीर चोट आई है और उसे धार जिला अस्पताल रेफर किया गया है। ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग की टीम भी गांव पहुंच चुकी है। बताया जा रहा है कि तेंदुआ मंदिर के अंदर ही बैठा हुआ है। जिसे देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है और वन विभाग की टीम उसका रेस्क्यू करने की कोशिश कर रही है।

Hindi News/ Dhar / मंदिर में सुबह-सुबह पूजा करने पहुंचे पुजारी की दरवाजा खोलते ही निकल गई चीख, आखिर अंदर क्या था ?

ट्रेंडिंग वीडियो