scriptभीषण सड़क हादसा, दीवार में जा घुसी बाईक, 4 युवकों की ऑन द स्पॉट मौत | Horrific road accident, bike rammed into the wall, 4 people died | Patrika News
धार

भीषण सड़क हादसा, दीवार में जा घुसी बाईक, 4 युवकों की ऑन द स्पॉट मौत

बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे, इसी दौरान तेज रफ्तार होने के कारण बाइक अनिंयत्रित होकर दीवार में जा घुसी, जिससे चारों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई।

धारNov 14, 2022 / 01:53 pm

Subodh Tripathi

भीषण सड़क हादसा, दीवार में जा घुसी बाईक, 4  युवकों की ऑन द स्पॉट मौत

भीषण सड़क हादसा, दीवार में जा घुसी बाईक, 4 युवकों की ऑन द स्पॉट मौत

धार. रविवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया है, जिसमें 4 युवकों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई है, बताया जा रहा है कि ये युवक बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे, इसी दौरान तेज रफ्तार होने के कारण बाइक अनिंयत्रित होकर दीवार में जा घुसी, जिससे चारों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि धार जिले के कुक्षी में रविवार रात करीब 3.30 बजे चार युवक बाइक पर सवार होकर फलिया का कार्यक्रम देख अपने घर लौट रहे थे, चूंकि बाइक की रफ्तार काफी तेज थी, इस कारण वे सीधे दीवार में जा घुसे, चारों युवक आदिवासी समाज के बताए जा रहे हैं, जो एक निर्माणाधीन मकान की दीवार में जा घुसे, ये युवक निसरपुर ब्लॉक के ग्राम साल खेड़ा के हैं, इनमें से एक युवक उमरी का निवासी है, जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज दिया, वहीं गांव में युवकों की मौत की जानकारी मिलने से मातम पसर गया।

ये हैं चारों युवकों के नाम
थाना प्रभारी बृजेश मालवीय ने बताया कि रविवार रात करीब 03.30 बजे की घटना है, बाइक का संतुलन बिगड़ जाने के कारण बाइक सवार दीवार से टकरा गए थे, जिसमें सतीश, प्रवीण, मुकेश है तीनों निवासी ग्राम साल खेड़ा और एक युवक पन्केश निवासी ग्राम कनेरी थाना बाग की मौत हो गई है, शवों का पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

दिन में भी हुआ एक हादसा
जहां देर रात सड़क हादसे में चार युवकों की मौत हो गई है, वहीं दिन में भी एक सडक़ हादसा हुआ है। जिसमें बस के कंडेक्टर की मौत हो गई है, बताया जा रहा है कि ये दुर्घटना शहर के त्रिमूर्ति चौराहे पर हुआ है, जिसमें इंदौर से जोबट जा रही एक बस डिवाइडर से जा टकराई।

शहर के त्रिमूर्ति चौराहा पर रविवार सुबह एक हादसे में बस कंडेक्टर की मौत हो गई। गनीमत रही कि बस में सवार यात्रियों को चोट नहीं आई। दरअसल इंदौर से आ रही बस त्रिमूर्ति चौराहे पर सिग्नल पर रुकना थी, लेकिन ब्रेक फेल होने के कारण बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। पोल से टकराने के कारण बस वहीं रूक गई। इस दौरान कंडक्टर अताउल्लाह खान को चोट लगी तो अपने परिचित के घर चला गया था। लेकिन कुछ देर बाद उसकी तबीयत बिगडऩे पर उसे निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां कंडक्टर की हार्टअटैक से मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : बेटा नहीं था तो 7 समंदर पार से पिता को मुखाग्नि देने आई बेटियां

हादसा सुबह के वक्त हुआ, इसलिए चौराहे पर भी चहल-पहल कम थी। हादसे के कारण चौराहे पर अफरा-तफरी मच गई थी। ऐसे में पुलिसकर्मियों को भीड़ को हटाने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ी।

 

Hindi News/ Dhar / भीषण सड़क हादसा, दीवार में जा घुसी बाईक, 4 युवकों की ऑन द स्पॉट मौत

ट्रेंडिंग वीडियो