script‘मौत के घाट’ पर भीषण सड़क हादसा, 2 मालवाहक वाहनों में टक्कर के बाद लगी आग, जिंदा जल गया ड्राइवर, दूसरा गंभीर | Horrible road accident 2 cargo vehicles collided caught fire 1 burnt alive other injured | Patrika News
धार

‘मौत के घाट’ पर भीषण सड़क हादसा, 2 मालवाहक वाहनों में टक्कर के बाद लगी आग, जिंदा जल गया ड्राइवर, दूसरा गंभीर

Horrible road accident : राऊ खलघाट फोरलेन के गणपति घाट पर बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात को एक ट्राला अनियंत्रित होकर कंटेनर में जा घुसा। हादसे के बाद दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई, जिसमें ट्राले के ड्राइवर की झुलसकर मौत हो गई, जबकि कंटेनर के ड्राइवर घायल है।

धारJul 18, 2024 / 12:22 pm

Faiz

Horrible road accident
Horrible road accident : मध्य प्रदेश में प्रशासन की तमाम व्यवस्थाओं और सख्तियों के बावजूद रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन यहां सड़क हादसों में लोग अपनी जान गवा रहे हैं। ताजा मामला सूबे के धार जिले के राऊ खलघाट फोरलेन के गणपति घाट से बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात करीब एक बजे सामने आया। यहां घाट उतर रहा ट्राला अनियंत्रित होकर इंदौर की तरफ से आ रहे कंटेनर से जा घुसा। टक्कर इतनी जोरदार थी कि तुरंत ही दोनों वाहनों में आग लग गई। वहीं, टक्कर के बाद ट्राला पलट गया और कंटेनर का केबिन जलते हुए दूर जा गिरा। दुर्घटना में ट्राले के ड्राइवर की आग की लपटों में जलकर मौत हो गई। वहीं कंटेनर के ड्राइवर घायल हुआ है।
बताया जा रहा है कि यूरिया भरा ट्राला धामनोद से जा रहा था तभी अनियंत्रित होकर कंटेनर से जा टकराया। टक्कर लगते ही दोनों वाहनों में आग लग गई। घटना की जानकारी लगते ही धामनोद थाना प्रभारी अमित सिंह कुशवाह और काकड़दा चौकी प्रभारी मिथुन चौहान मौके पर पहुंचे। यहां धामनोद से फायर ब्रिगेड बुलाकर वाहनों में आग बुझाई गई। हालांकि, आग की चपेट में आकर जान गवाने वाले ड्राइवर का शव बुरी तरह से आग से जल गया है, जिसके चलते शव की शिनाक्त नहीं हो पाई है।
यह भी पढ़ें- href="https://www.patrika.com/rewa-news/mauganj-mla-relatives-got-loot-case-robbery-in-filmy-style-held-hostage-beaten-escape-with-lakhs-of-rupees-18849026" target="_blank" rel="noopener">फिल्मी स्टाइल में डकैती, विधायक की बहन और जीजा को बंधक बनाकर पीटा और लाखों रूपए लेकर फरार

स्थानीय लोगों ने नाम रखा ‘मौत का घाट’

वहीं, चोटिल कंटेनर ड्राइवर मुजफर पिता सुखदेवम निवासी तेजाजी नगर इंदौर ने बताया कि, मुंबई से चलकर इंदौर की ओर जा रहा था कि अचानक सामने से ट्राला आ गया। वे कुछ समझते इतने में टक्कर मार दी। हालाकि वे तुरंत कूद गए और बाल बाल बचे। उन्हें मामूली चोट आई है। ये भी बता दें कि जिले के राऊ खलघाट फोरलेन का गणपति घाट हादसों का घाट बना हुआ है। यहां आए दिन इतने हादसे होते हैं कि स्थानीय लोगों ने तो इसे ‘मौत का घाट’ नाम दे दिया है।
यह भी पढ़ें- सड़क पर झाड़ू लगाता दिखा स्पाइडर मैन, देखकर हर कोई हो रहा हैरान, आप भी देखें Video

जिंदा जलकर मौतें

Horrible road accident
गौरतलब है कि,मौत के गणपति घाट पर जिंदा जलकर मरने वालों का सिलसिला नहीं थम रहा है। अभी तक धार जिले में डेढ़ किलोमीटर के मार्ग पर, 400 से अधिक मौते हो चुकी है। केंद्र सरकार ने भी घाट पर दुर्घटना रोकने के लिए गंभीरता से लेते हुए एक नई लेन का निर्माण किया जा रहा है, जो कि शीघ्र पूर्ण हो जाएगा। पूर्व में भी भयानक टक्कर में वाहनों में आग लगने से 15 से अधिक लोगों की जिंदा जलकर मौतें हो चुकी है।
Horrible road accident
Horrible road accident

Hindi News/ Dhar / ‘मौत के घाट’ पर भीषण सड़क हादसा, 2 मालवाहक वाहनों में टक्कर के बाद लगी आग, जिंदा जल गया ड्राइवर, दूसरा गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो