scriptDULHAN: शादी के दो दिन बाद ही दुल्हन बनी मां, बच्ची को दिया जन्म, ससुराल वाले दंग | After Two Days Of Marriage new dulhan Gave Birth to a Baby Sasural People Got Shocked | Patrika News
धार

DULHAN: शादी के दो दिन बाद ही दुल्हन बनी मां, बच्ची को दिया जन्म, ससुराल वाले दंग

NEW DULHAN: 20 मई को दुल्हन को विदा कर साथ में लाया था दूल्हा, 22 मई की सुबह करीब 4 बजे दुल्हन ने दिया बेटी को जन्म तो हर कोई रह गया हैरान…

धारMay 30, 2024 / 08:52 pm

Shailendra Sharma

After Two Days Of Marriage Bride Gave Birth Baby
मध्यप्रदेश के धार (Dhar) जिले के धामनोद थाना इलाके के एक गांव में शादी के महज दो दिनों बाद (After Two Days Of Marriage) एक घर में ऐसा कुछ हुआ जिसे जानकर हर कोई हैरान है। दरअसल दो दिन पहले परिवार जिस दुल्हन (bride) को खुशी खुशी विदा कर अपने घर लेकर आया था उसने दो दिन बाद ही एक बच्ची को जन्म (birth baby) दे दिया। शादी के दो दिन बाद दुल्हन (DULHAN) के बच्ची को जन्म देने से ससुराल वाले हैरान रह गए और जब दुल्हन से पूछताछ की तो दुल्हन की आपबीती जानकर उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई।

शादी के दो दिन बाद मां बनी दुल्हन


घटना धार जिले के धामनोद थाना इलाके के कछवानिया गांव की है। जहां रहने वाली युवती की शादी बीते दिनों 20 मई को जहांगीपुरा के रहने वाले युवक के साथ हुई थी। 20 मई को शादी की रस्में पूरी हुईं और दूल्हा दुल्हन को विदा कर घर ले गया लेकिन शादी के दो दिन बाद ही दुल्हन के पेट में अचानक तेज दर्द हुआ। ससुरालवाले उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए जहां सुबह करीब 4 बजे दुल्हन ने एक बच्ची को जन्म दिया। दुल्हन के बच्ची को जन्म देते ही ससुरालवाले हैरान रह गए और जब बहू से पूछताछ की तो उसने अपनी आपबीती बताई।
यह भी पढ़ें

Indore Satta Market: दिग्विजय सिंह के आखिरी चुनाव को लेकर फलोदी के बाद इंदौर सट्टा बाजार की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

प्रेमी ने दिया धोखा बनी हवस का शिकार

पीड़िता ने परिजन को बताया कि वो दो साल पहले बड़े पापा के पोते की शादी में ग्राम सिमराली गई थी, जहां सुनील बघेल निवासी सराय से उसकी मुलाकात हुई। दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिए और बातचीत करने लगे। करीब 9 महीने पहले सुनील उसे शादी का झांसा देकर अपने साथ खेत ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। लोक लाज के डर से उसने किसी को कुछ नहीं बताया। इसके बाद वो गर्भवती हो गई तो उसने सुनील को बताया। इसके बाद भी सुनील ने तीन-चार बार उसके साथ रेप किया और एक दिन कहा कि वो शादीशुदा है शादी नहीं करेगा। वो बदनामी के डर से खामोश रही और इसी बीच परिजन ने उसकी शादी करा दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सुनील के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
यह भी पढ़ें

Indore Satta Market: दिग्विजय सिंह के आखिरी चुनाव को लेकर फलोदी के बाद इंदौर सट्टा बाजार की चौंकाने वाली भविष्यवाणी


Hindi News/ Dhar / DULHAN: शादी के दो दिन बाद ही दुल्हन बनी मां, बच्ची को दिया जन्म, ससुराल वाले दंग

ट्रेंडिंग वीडियो