scriptदर्दनाक हादसे में भाजपा नेता समेत 3 की मौत, अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरी कार | 3 died including BJP leader in painful accident car fell down from bri | Patrika News
धार

दर्दनाक हादसे में भाजपा नेता समेत 3 की मौत, अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरी कार

तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में भाजपा नेता के साथ 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।

धारMay 02, 2023 / 05:38 pm

Faiz

News

दर्दनाक हादसे में भाजपा नेता समेत 3 की मौत, अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरी कार

मध्य प्रदेश में यातायात पुलिस द्वारा लगातार चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा अभियानों के बावजूद सड़ हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आलम ये हैं कि, यहां रोजाना सैकड़ों लोग सड़क हादसों में घायल हो रहे हैं तो वहीं, दर्जनों लोग अपनी जान गवा रहे हैं। ऐसा ही एक भीषण सड़क हादसे का मामला सूबे के धार जिले से सामने आया है। यहां इंदौर – अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर घाटाबिल्लोद बाईपास पर बेटमा थाना इलाके में एक तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में भाजपा नेता के साथ 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि, हादसे का शिकार होकर जान गवाने वाले सभी लोग देवास जिले के रहने वाले थे। घटना की सूचना मिलने के बाद घाटाबिल्लोद पुलिस और बेटमा थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची कार में फंसे तीनों शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए बेटमा अस्पताल पहुंचाया। घटना बेटमा थाना इंदौर क्षेत्र की है।

 

यह भी पढ़ें- घूसखोर बाबू गिरफ्तार : किसान से 18 हजार लेते ही धराया, सरकारी बैंक में हड़कंप


इलाके सबसे बड़ा एक्सीडेंट जोन बना घटना स्थल

पुलिस के अनुसार, मृतक की जेब से विजिटिंग कार्ड और आधार कार्ड निकला, जिसमें मृतक की शिनाख्त विपिन सिंह ठाकुर आदर्श कॉलोनी पीएनबी रोड देवास के रहने वाले के रूप में हुई है। साथ ही, विजिटिंग कार्ड भी मिला है, जिसमें विपिन सिंह ठाकुर नगर संयोजक प्रधानमंत्री जन कल्याण प्रकोष्ठ छपा हुआ है, जिस जगह ये भीषण दुर्घटना हुई, वो स्थान इलाके का सबसे बड़ा एक्सीडेंट जोन बना हुआ है। यहां आए दिन छोटी बड़ी ,ड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं। यहां हुए हादसों में अबतक कई लोग जान भी गवा चुके हैं।


घटना इंदौर जिले में, पर मोर्चा संभाला धार पुलिस ने, जानें क्यों ?

घटनास्थल का ओसरुद गांव इंदौर जिले के बेटमा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है। लेकिन जब भी यहां कोई दुर्घटना होती है तो नजदीक होने के चलते सबसे पहले घाटाबिल्लौद चौकी पुलिस ही यहां पहुंचती है और सारी व्यवस्थाएं संभालती है। आज भी दुर्घटना की सूचना के बाद घाटाबिल्लौद चौकी प्रभारी प्रतीक शर्मा और पुलिस जवान मौके पर पहुंचे और घटनास्थल से शव को बेटमा अस्पताल भिजवाने की व्यवस्था की गई।

Hindi News / Dhar / दर्दनाक हादसे में भाजपा नेता समेत 3 की मौत, अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरी कार

ट्रेंडिंग वीडियो