scriptसन्नी हत्याकांड : आखिर कहां से आई पिस्टल उलझी पुलिस…हत्या या आत्महत्या ? परिजनों ने लगाया आरोप | Police entangled in Sunny's murder case..Murder or suicide? Dhamtari | Patrika News
धमतरी

सन्नी हत्याकांड : आखिर कहां से आई पिस्टल उलझी पुलिस…हत्या या आत्महत्या ? परिजनों ने लगाया आरोप

Sunny Mishra Murder Case In Dhamtari : बरारी के जंगल में मिली शहर के युवक आकाश उर्फ सन्नी मिश्रा की लाश के मामले की गुत्थी सुलझने के बजाए उलझती जा रही है।

धमतरीSep 05, 2023 / 02:38 pm

Khyati Parihar

Police entangled in Sunny's murder case...Murder or suicide?

सन्नी हत्याकांड

CG Crime News: धमतरी। बरारी के जंगल में मिली शहर के युवक आकाश उर्फ सन्नी मिश्रा की लाश के मामले की गुत्थी सुलझने के बजाए उलझती जा रही है। सन्नी के पास पिस्टल कहां से आई। यदि सुसाइड ही करना था, तो उसने बरारी के जंगल को क्यों चुना। मरने से पहले उसने किस-किस से और क्या बातचीत की, इसे लेकर रहस्य बना हुआ है। परिजनों ने हत्या की आशंका (Crime News) जताते हुए मामले की सूक्ष्म जांच करने की मांग की है।

शहर के शिव चौक निवासी आकाश उर्फ सन्नी मिश्रा (28) की संदिग्ध अवस्था में लाश रविवार की देर शाम बरारी के जंगल में मिली थी। हालांकि पुलिस इसे प्रथम दृष्टया सुसाइड केस बता रही है, लेकिन शहर में हो रही तरह-तरह बातों से यह मामला संदेहास्पद लग रहा हैं। सूत्रों के अनुसार (Murder Case) यह मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है। युवक का एक अन्य समाज की युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। घटना दिनांक को करीब सुबह 10 बजे वह अपनी बहन के साथ युवती के घर जाकर शादी का प्रस्ताव रखा, लेकिन बात नहीं बनी। वहां युवती के परिजनों के साथ बहस हो गई, जिसके बाद घर लौट आया।
Sunny Mishra Murder Case In Dhamtari : बहन को घर में छोड़कर वह बाहर निकल गया। बार-बार कॉल करने पर भी उसने जब कॉल रिसीव नहीं किया, तो परिजनों ने तत्काल थाना पहुंचकर इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। सन्नी का मोबाइल नंबर ट्रेस कर लोकेशन पता किया गया। उसका लोकेशन पता चलते ही रूद्री टीआई दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। यहां उसकी बाइक मिली। कुछ और आगे जाने पर झाडिय़ों में उसकी लाश मिली। पास में पिस्टल और मोबाइल भी बरामद किया गया। उधर, सोमवार को मृतक सन्नी का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने शव परिजनों को अंत्येष्टि के लिए सौंप दिया।
यह भी पढ़ें

घर में ऐसा क्या हुआ… खून से सनी मिली बुजुर्ग की लाश, जब पहुंची पुलिस तो बेटा-बहु कर रहे थे ये काम, गिरफ्तार

आखिर पिस्टल आया कहां से

पुलिस के अनुसार युवक सन्नी मिश्रा श्रीराम हिन्दू संगठन और बजरंग दल से जुड़ा हुआ था। अक्सर वह दोस्तों से घिरा रहता था। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि किसी के साथ उसकी रंजिश तो नहीं थी। और तो और जो पिस्टल बरामद हुई है, वह भी अवैध है। अब सवाल यह उठता है कि यह पिस्टल उसके पास कब से थी? पिस्टल उसने कहां से लाया? जब्त पिस्टल को सील कर पुलिस ने (CG Crime News) जांच के लिए फारेंसिक लैब भेज दिया है। मृतक का फिंगर प्रिंट लेकर पिस्टल में मिले फिंगर प्रिंट से मिलान कराया जाएगा। पुलिस को भरोसा है कि जांच में इसका जल्द ही खुलासा हो जाएगा।
सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे

Sunny Mishra Murder Case In Dhamtari : सन्नी की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस उसके मोबाइल को ट्रेस करने के लिए भेज रही है। अंतिम समय उसने किस-किस से और क्या बातचीत की, इसकी जांच-पड़ताल कराई जाएगी। इसके अलावा वह बरारी किस रास्ते से पहुंचा? उसके साथ कोई और लोग तो नहीं थे? इसकी जांच के लिए रूद्री, बरॉज साइड, भोयना-अछोटा मार्ग में लगे सीसी टीवी कैमरे का फुटेज भी खंगाला जा रहा है।
यह भी पढ़ें

CG govt Job : प्रदेश के 5 नए जिलों में निकली भर्ती, इन पदों पर होगी नियुक्ती, देखें डिटेल्स

पीएम के पहले कराया एक्स-रे

जिला अस्पताल में सन्नी मिश्रा के शव का पोस्टमार्टम के पहले सिर का एक्स-रे कराया गया, ताकि यह देखा जा सके कि कहीं गोली अंदर फंसी तो नहीं है। लेकिन एक्स-रे में गोली नहीं दिखाई दी। सिर के बाएं और दाएं दोनों तरफ डैमेज बताया गया। बाएं तरफ की हड्डी (Dhamtari Crime News) ज्यादा टूटी हुई है। इससे स्पष्ट है कि एक तरफ कनपटी में टिकाकर पिस्टल चलाया गया है और दूसरे तरफ से गोली निकल गई। दोनों तरफ का स्किन फारेंसिक जांच के लिए भेजा जा रहा है।
निष्पक्ष जांच की मांग

Sunny Mishra Murder Case In Dhamtari : मृतक के चाचा विजय मिश्रा ने सिटी कोतवाली पहुंच कर लिखित में शिकायत दर्ज कराई है कि आपसी रंजिश के चलते किसी ने उसकी हत्या की होगी। उन्होंने इस मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। परिजनों का कहना है कि वह मानसिक रूप से काफी मजबूत युवक था। आत्महत्या करने की बात गले से नहीं उतरती। उसके दोस्त-यारों का भी कहना है कि सन्नी इस तरह मौत को गले नहीं लगा सकता।
पुलिस मामले की सूक्ष्म जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगा कि गोली किधर से चली थी। पिस्टल देशी है, जिसे सीलबंद कर जांच के लिए फारेंसिक लैब भेजा जा रहा है। – सन्नी दुबे, टीआई रूद्री

Hindi News / Dhamtari / सन्नी हत्याकांड : आखिर कहां से आई पिस्टल उलझी पुलिस…हत्या या आत्महत्या ? परिजनों ने लगाया आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो