scriptCG Doctors: रेप पीड़ित बच्ची के ईलाज में तीन डॉक्टरों की लापरवाही, होगी कार्रवाई | Negligence of three doctors found in the treatment of rape victim girl | Patrika News
धमतरी

CG Doctors: रेप पीड़ित बच्ची के ईलाज में तीन डॉक्टरों की लापरवाही, होगी कार्रवाई

CG Doctors: रेप पीड़ित बच्ची के इलाज में तीन डाक्टरों की लापरवाही सामने आ रही है। इनकी लापरवाही से बच्ची और उनके परिजनों को 21 दिनों तक भटकना पड़ा। जांच टीम ने अपनी रिपोर्ट सीएमएचओ को सौंप दी है।

धमतरीOct 19, 2024 / 03:28 pm

Love Sonkar

CG Doctors
CG Doctors: रेप पीड़ित बच्ची के इलाज में तीन डाक्टरों की लापरवाही सामने आ रही है। इनकी लापरवाही से बच्ची और उनके परिजनों को 21 दिनों तक भटकना पड़ा। जांच टीम ने अपनी रिपोर्ट सीएमएचओ को सौंप दी है। अब स्वास्थ्य संचालक स्तर पर संबंधित डाक्टरों के खिलाफ कार्रवाई होगी। जिले के एक गांव में 18 सितंबर को 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म हुआ था। आरोपी को पकड़ पुलिस ने कार्रवाई कर दी, लेकिन इलाज के लिए बच्ची को दर-दर भटकना पड़ा।
यह भी पढ़ें: Raipur AIIMS: एम्स में डॉक्टरों की मनमानी, बेड नहीं का बहाना कर मरीजों को भेज रहे निजी अस्पताल…

मीडिया में मामला उजागर होते ही सरकार की भौहें खड़ी हो गई। विपक्ष ने भी इसके लिए जांच टीम गठित की। स्वास्थ्य मंत्री के साथ सीएम ने इस मामले को गंभीरता से लिया और जांच के निर्देश दिए। सीएमएचओ डॉ यूएल कौशिक ने जिलास्तर पर टीम बनाई। टीम ने कुरुद सिविल अस्पताल सहित जिला अस्पताल के लगभग 15 लोगों से बयान लिया। बच्ची के परिजनों से भी वस्तुस्थिति जानने टीम रायपुर के अस्पताल भी पहुंची थी। सूत्रों के अनुसार इस मामले में तीन डाक्टरों की लापरवाही सामने आई है।
CG Doctors news
इन पर कार्रवाई की गाज गिर सकती है। जांच टीम ने अपनी रिपोर्ट सीएमएचओ शुक्रवार शाम को सौंप दी है। अब गेंद सीएमएचओ और स्वास्थ्य संचालक के पाले में है। इधर पीड़ित बच्ची का इलाज स्वास्थ्य मंत्री के निर्देश पर रायपुर के एक अस्पताल में चल रही है। बच्ची की हालत में काफी सुधार है। डाक्टरों ने बताया कि दो-चार दिनों में बच्ची का डिस्चार्ज कर देंगे। इस खबर से विशेषकर बच्ची की मां व परिजनों ने राहत की सांस ली है।

Hindi News / Dhamtari / CG Doctors: रेप पीड़ित बच्ची के ईलाज में तीन डॉक्टरों की लापरवाही, होगी कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो