scriptRoad Accident : स्कार्पियों और बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर, एक की दर्दनाक मौत, एक को रायपुर किया रेफर | Huge collision between Scorpio and bike, one painful death | Patrika News
धमतरी

Road Accident : स्कार्पियों और बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर, एक की दर्दनाक मौत, एक को रायपुर किया रेफर

Road Accident : तेज रफ्तार स्कार्पियो की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

धमतरीMar 10, 2024 / 06:50 pm

Kanakdurga jha

accident.jpg
Road Accident : तेज रफ्तार स्कार्पियो की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर चोट को लेकर उसे रायपुर रिफर किया गया।
मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कुल्हाड़ी निवासी सनत साहू ने कुरूद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि बीते गुरुवार की रात करीब 12 बजे उसके चाचा का लड़का भोजराम साहू (21) पिता बलराम साहू कुल्हाड़ी निवासी अपने दोस्त चूड़ामणी कंवर पिता लखनलाल कंवर निवासी मरौद पल्सर बाइक क्रमांक सीजी 05 एपी-2863 से धमतरी की ओर आ रहा था। बाइक भोजराम चला रहा था, जो भारत माला सड़क में सुपरवाइजर है। रायपुर की ओर से आ रही स्कार्पियो क्रमांक सीजी 05 एएम-9931 ने उसे ठोकर मार दी। दुर्घटना में पल्सर चालक भोजराम साहू कुल्हाड़ी निवासी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पीछे बैठे चूड़ामणी कंवर को गंभीर रूप से चोटें आई है। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चूड़ामणी कंवर को सीएचसी हॉस्पिटल प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रिफर कर दिया। इधर पुलिस ने स्कॉर्पियों सहित वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
मृतक के परिजनों ने पुलिस विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों ने कहा कि उन्हें दुर्घटना की सूचना पुलिस विभाग द्वारा नहीं दी गई। सूचना उनके दोस्तों के माध्यम से सुबह 7 बजे हुई। बिना परिजनों को सूचना दिए पोस्टमार्टम के लिए शव को मर्चुरी ले गए। मर्चुरी में 3 घंटे तक इंतजार करने के बाद उन्हें शव दिखाया गया। इससे परिजनों में नाराजगी थी।

Hindi News/ Dhamtari / Road Accident : स्कार्पियों और बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर, एक की दर्दनाक मौत, एक को रायपुर किया रेफर

ट्रेंडिंग वीडियो