scriptकार से नीचे उतरते ही टीचर पर गिरी बिजली, मौत | Painfull Incident Teacher getting down from the car dies by lightning fall | Patrika News
देवास

कार से नीचे उतरते ही टीचर पर गिरी बिजली, मौत

Lightning Death: टीचर ने नई कार खरीदी थी और वो कार सीखने के लिए अपने भाई के साथ गए हुए थे, बायपास पर जैसे ही ड्राइवर सीट पर जाने के लिए कार से उतरे आकाशीय बिजली उन पर गिर गई..।

देवासJul 17, 2024 / 06:44 pm

Shailendra Sharma

Lightning Death
Lightning Death: मध्यप्रदेश के देवास में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक टीचर (Teacher) की बिजली (Lightning) गिरने से मौत हो गई। हैरानी की बात ये है कि टीचर ने महज कुछ सेकंड के लिए ही कार (car)से उतरे थे और उन्हीं चंद पलों में बिजली के रूप में मौत उन तक पहुंच गई। घटना देवास के खातेगांव की है जहां टीचर की मौत के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

टीचर ने कुछ दिन पहले खरीदी थी नई कार

हैरान कर देने वाली घटना देवास के खातेगांव की है जहां रहने वाले 28 साल के अमित यादव एक निजी स्कूल में टीचर थे। अमित ने कुछ दिन पहले नई कार खरीदी थी और वो कार चलाना सीख रहे थे। बुधवार को भी वो अपने भाई के साथ कार सीखने के लिए गए हुए थे लेकिन तभी मौत उन तक पहुंच गई और वो वापस नहीं लौट पाए। आकाशीय बिजली की चपेट में आने से अमित की मौत होने की खबर जैसे ही उनके घर पहुंची तो पूरे परिवार में मातम छा गया।
यह भी पढ़ें

बैंक लूटकर बीवी-बेटी को दिलाया 55 इंच का LED TV, रिटायर्ड फौजी निकला रेनकोट वाला लुटेरा


Lightning Death


कार से उतरते ही गिरी बिजली

बताया गया है कि अमित अपने भाई के साथ कार सीखने के लिए खातेगांव नगर से बाहर गए थे। इसी दौरान मौसम खराब हो गया। कार पहले भाई चला रहा था लेकिन बायपास पर अमित ने कार चलाने की बात कहकर कार को रुकवाया। अमित कार से जैसे ही नीचे उतरे तभी आकाशीय बिजली उनपर आकर गिर गई। भाई तुरंत उन्हें पास के निजी अस्पताल लेकर पहुंचा लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और डॉक्टरों ने अमित को मृत घोषित कर दिया।

Hindi News/ Dewas / कार से नीचे उतरते ही टीचर पर गिरी बिजली, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो