scriptनामी कंपनी के पोहे के पैकेट में निकले दो मरे हुए चूहे, देखें वीडियो | dead rats in famous Poha company packet dewas indore Hasty Tasty Poha Company controversy | Patrika News
देवास

नामी कंपनी के पोहे के पैकेट में निकले दो मरे हुए चूहे, देखें वीडियो

पोहे के पैकेट में मरे हुए चूहे निकलने पर ग्राहक ने खाद्य विभाग के अधिकारियों से की शिकायत, खाद्य विभाग ने पोहे के पैकेट किए जब्त, इंदौर की कंपनी के पोहे का है पैकेट..

देवासFeb 24, 2024 / 05:50 pm

Shailendra Sharma

dewas.jpg
अगर आपके घर में भी रोजाना सुबह पोहा बनता है तो जरा सावधान हो जाइए, क्योंकि देवास में एक नामी कंपनी के पोहे के पैकेट में मरे हुए चूहे निकले हैं। यहां समीर नाम का युवक एक दुकान से पोहे का पैकेट लेकर आए थे और जैसे ही घर पर पैकेट को फाड़कर उसमें से पोहा निकाला गया तो पैकेट के अंदर से पोहे के साथ दो मरे हुए चूहे निकले। जिन्हें देखकर समीर और उनके घर वाले हैरान रह गए।
देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8t8myg

 


युवक समीर ने बताया कि उसने बीते दिनों देवास के एमजी रोड स्थित गुरु नानक किराना स्टोर से पोहे के दो पैकेट खरीदे थे। वो पोहे के पैकेट्स को लेकर अपने घर गए और एक पैकेट को फाड़ा तो उसमें दो मरे हुए चूहे निकले। पोहे के पैकेट में मरे हुए चूहे निकलने के बाद समीर ने तुरंत खाद्य विभाग के अधिकारियों को सूचना दी। खाद्य विभाग की टीम ने पोहे के पैकेट को सील कर जब्त किया है और उस दुकान से भी पोहे के पैकेट के सैंपल लिए हैं जिन्हें जांच के लिए भेजा जाएगा। खाद्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद आगे विधिवत कार्रवाई की जाएगी।

 


जिस पोहे के पैकेट में मरे हुए चूहे निकले हैं वो हेस्टी टेस्टी कंपनी का है। हेस्टी टेस्टी इंदौर की एक नामी कंपनी है जो पोहा बेचती है। वहीं दुकानदार का कहना है कि ये पैकेट कंपनी से बनकर आए हैं यदि ग्राहक की शिकायत है तो कार्यवाही होना चाहिए।
देखें वीडियो-
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8t8myg

Hindi News/ Dewas / नामी कंपनी के पोहे के पैकेट में निकले दो मरे हुए चूहे, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो