scriptदेवरिया में युवक की नृशंस हत्या…गला रेत कर, फाड़ दिया गया था पेट | Patrika News
देवरिया

देवरिया में युवक की नृशंस हत्या…गला रेत कर, फाड़ दिया गया था पेट

देवरिया जिले के सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के हिछौरा गांव के बाहर चकरोड पर ही एक युवक की गला रेतकर एवं पेट फाड़ कर निर्मम हत्या की गई है। घटना रविवार की 12 एवं एक बजे की बताई जा रही है।सोमवर की सुबह टहलने जा रहे लोगो ने शव देख कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है।

देवरियाJul 22, 2024 / 03:10 pm

anoop shukla

जिले के सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के हिछौरा गांव के बाहर चकरोड पर एक युवक की खून से लथपथ लाश मिली। सोमवार की सुबह टहलने निकले लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। युवक का गला रेतकर और पेट फाड़कर निर्मम हत्या की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से हत्या के बाबत पूछताछ की।

युवक की नृशंस हत्या कर शव फेंका, पोस्टमार्टम के लिए भेजा

जिले सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के हिछौरा गांव निवासी आकिब अहमद (22) पुत्र शमीम अहमद रविवार की रात 11 बजे पिता के साथ भोजन करने के बाद घर के बाहर दरवाजे पर मच्छरदानी लगाकर सोने चला गया।सोमवार की सुबह उसका शव गांव के बाहर चकरोड पर मिला। शव मिलने की सूचना पर भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना डायल 112 पर दी। सूचना सीओ सलेमपुर दीपक शुक्ल, कोतवाल उमेश कुमार बाजपेई पुलिस बल और डॉग स्क्वायड के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने हत्या के बाबत आसपास के लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। आकिब तीन भाईयों सबसे छोटा था। दो भाई विदेश रहते हैं। वह बीए का छात्र था।सलेमपुर कोतवाल उमेश वाजपेई ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज़ कर लिया गया है। शीघ्र ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

Hindi News/ Deoria / देवरिया में युवक की नृशंस हत्या…गला रेत कर, फाड़ दिया गया था पेट

ट्रेंडिंग वीडियो