scriptSP देवरिया का बड़ा एक्शन : दस सिपाही लाइन हाजिर, 16 सिपाहियों के क्षेत्र बदले | Patrika News
देवरिया

SP देवरिया का बड़ा एक्शन : दस सिपाही लाइन हाजिर, 16 सिपाहियों के क्षेत्र बदले

जिले में पुलिसकर्मियों का बड़े पैमाने पर कार्यक्षेत्र बदला गया है। इसके अलावा ड्यूटी में लापरवाह कई सिपाही लाइन में भेजे गए हैं। SP संकल्प शर्मा के इस एक्शन से महकमे में हड़कंप मचा है।

देवरियाJul 26, 2024 / 09:22 am

anoop shukla

SP देवरिया संकल्प शर्मा ने जिले में बड़ी कारवाई की, उन्होंने में ड्यूटी में लापरवाह 10 कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है। इसमें 6 कॉन्स्टेबल रामपुर कारखाना के शामिल हैं। वहीं 16 कॉन्स्टेबल के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया है। एसपी की सख्ती से विभाग में खलबली मच गई है।जिले के थाना रामपुर कारखाना में तैनात कांस्टेबल बाबूलाल, रामानंद यादव, नागेंद्र सिंह, नंदलाल यादव, संजय पटेल, अजय सिंह यादव को ड्यूटी में लापरवाह पाए जाने पर एसपी ने लाइन हाजिर किया है। थाना बघौचघाट पर तैनात इंदल यादव, यातायात कार्यालय में तैनात गोकुलेश उपाध्याय, थाना गौरी बाजार में तैनात राहुल कन्नौजिया को भी एसपी ने लाइन हाजिर किया है।

इन सिपाहियों के कार्यक्षेत्र बदले गये

मईल थाने में तैनात दीवान अवधेश कुमार को यातायात शाखा, थाना सुरौली में तैनात सौरभ सिंह को थाना मईल, पुलिस लाइन में रहे दीपक सोनकर को थाना सलेमपुर, राजेश यादव को थाना रुद्रपुर, यूपी 112 से जयप्रकाश चौधरी को थाना भलुअनी, पुलिस लाइन से कुंदन पासवान को थाना रामपुर कारखाना, अजीत यादव को थाना सलेमपुर, थाना कोतवाली से पीयूष को थाना गौरी बाजार, पुलिस लाइन से विजय यादव को थाना सलेमपुर, थाना बरियारपुर से सुधा यादव को अपराध शाखा, पुलिस लाइन से नवनीत सिंह को थाना बरहज, थाना गौरी बाजार से लक्ष्मी शंकर यादव को मईल, विनोद यादव को भलुअनी, थाना एकौना से रोशन खरवार को थाना तरकुलवा, गोविंद यादव को थाना मईल, थाना रुद्रपुर से राहुल कन्नौजिया को थाना महुआडीह, थाना मदनपुर से विनय यादव को थाना खुखुन्दू में तैनाती दी गई है।एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि यह सामान्य फेरबदल है। जो समय समय पर किया जाता है।

Hindi News/ Deoria / SP देवरिया का बड़ा एक्शन : दस सिपाही लाइन हाजिर, 16 सिपाहियों के क्षेत्र बदले

ट्रेंडिंग वीडियो