scriptवायरल रील में दिखी लाल बत्ती लगी स्कॉर्पियो…पुलिस ने घर से उठा कर किया सीज | A Scorpio with red light was seen in the viral reel… Police brought the Scorpio from home and seized it | Patrika News
देवरिया

वायरल रील में दिखी लाल बत्ती लगी स्कॉर्पियो…पुलिस ने घर से उठा कर किया सीज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीआईपी कल्चर को समाप्त करने का निर्देश देने के बाद लाल-नीली बत्ती, हूटर, पुलिस कलर्स के खिलाफ पूरे प्रदेश में लगातार अभियान चलाया जा रहा है। जून माह से चलाए जा रहे इस अभियान में पुलिस ने वीआईपी लोगों के वाहनों से भी इन तीनों चीजों को हटवाया है। वाहन चेकिंग के दौरान अनधिकृत रूप से लाल-नीली बत्ती, हूटर और पुलिस कलर्स का इस्तेमाल करने वाले वाहनों से हटवाते हुए इनका चालान किया जा चुका है।

देवरियाJul 23, 2024 / 09:45 am

anoop shukla

देवरिया जिले में शासन के निर्देश पर वाहनों पर अवैध तरीके से लगे लाल-नीली बत्ती और हूटर पर लगातार जिला पुलिस और यातायात पुलिस अभियान चलाई है। इस कारवाई से फर्जी रौब गांठने वालों में हड़कंप मचा हुआ है।

शहर के अंजुमन सदर का बैठा फिल्मी स्टाइल में बनवाया रील

जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें काले रंग की लाल बत्ती लगी स्कार्पियो दिखाई देती है। जिसकी ड्राइविंग सीट पर शहर के अंजुमन सदर का पुत्र बैठा हुआ है। इस वीडियो को रील का हिस्सा बताया जा रहा है।वायरल विडियो में स्कार्पियों पर लाल बत्ती लगी हुई है। बालीवुड की एक्शन फिल्मों के मोड में वीडियो को तैयार किया गया है।इसी दौरान फिल्मी स्टाइल में एक युवक पहले वाहन तक पहुंचता है। इसके बाद अचानक से स्कॉर्पियो घर से निकलती है। काला चश्मा लगाया युवक उस वाहन में सवार होता है। वाहन में कोई और नहीं अंजुमन सदर का पुत्र खुद ड्राइविंग सीट पर बैठा हुआ है।

लाल बत्ती लगी स्कॉर्पियो घर से उठा लाई पुलिस

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद वीडियो वायरल करने वाले शख्स के पास ड्राइविंग सीट पर बैठे हुए युवक का मित्र फोन कर जानकारी लेता। उसने इस वीडियो को रील बताया। उसका कहना था कि वाहन पर लाल बत्ती सिर्फ रील बनाने के लिए लगाया था।इसके बाद वीडियो वायरल करने वाले शख्स ने इस प्रकरण की शिकायत, वीडियो और ऑडियो को एसपी, सीओ और कोतवाल को भेजने की बात कही तो फोन करने वाले शख्स ने हामी भरते हुए बिना अपना परिचय देते हुए फोन काट दिया। बताते चलें कि इस वाहन को लगभग एक महीने पूर्व रेलवे स्टेशन चौकी इंचार्ज संजय सिंह चंदेल ने सीज किया था।5500 रुपया जुर्माना जमा करने के बाद स्कॉर्पियो छूटी थी। इधर वायरल वीडियो की जांच पूरी करने के बाद कोतवाली पुलिस ने वाहन स्वामी के घर से लाकर वाहन को सीज कर दिया।

Hindi News/ Deoria / वायरल रील में दिखी लाल बत्ती लगी स्कॉर्पियो…पुलिस ने घर से उठा कर किया सीज

ट्रेंडिंग वीडियो