scriptस्कूल बस पानी के बीच में जाकर बंद हो गई, एक घंटे तक अंडरपास में अटके रहे छात्र-छात्राएं | Patrika News
दौसा

स्कूल बस पानी के बीच में जाकर बंद हो गई, एक घंटे तक अंडरपास में अटके रहे छात्र-छात्राएं

Dausa News: तेज बरसात होने के कारण अंडरपास में पानी भरा हुआ था । तभी वहां से गुजरी स्कूल बस पानी के बीच में जाकर बंद हो गई और अंडरपास में फंस गई। इस कारण करीब एक घंटे तक छात्र-छात्राएं स्कूल बस में ही बैठे रहे।

दौसाJul 26, 2024 / 03:45 pm

Santosh Trivedi

School bus stuck in water filled underpass
Dausa News: अलवर-सिकंदरा मेगा हाइवे पर बस स्टैंड से गुलाना को जाने वाली सड़क पर रेलवे की ओर से बनाए गए अंडरपास में भरे पानी में स्कूल बस फंस जाने के कारण छात्र-छात्राओं को परेशानी का सामना करना पड़ा। जानकारी के अनुसार बसवा कस्बे की निजी विद्यालय की बस गुलाना झोपड़ी से विद्यालय आने वाले बच्चों को बिठाकर गुलाना गांव की तरफ जा रही थी।

ट्रैक्टर से खींचकर बस को अंडरपास से निकाला

जयपुर-दिल्ली रेल मार्ग पर रेलवे ने फाटक को हटाकर अंडर पास बना दिया। तेज बरसात होने के कारण अंडरपास में पानी भरा हुआ था । तभी वहां से गुजरी स्कूल बस पानी के बीच में जाकर बंद हो गई और अंडरपास में फंस गई। इस कारण करीब एक घंटे तक छात्र-छात्राएं स्कूल बस में ही बैठे रहे। लोगों ने मौके पर प्रशासन को अवगत कराया, लेकिन मौके पर कोई नहीं पहुंचा। बाद में स्कूल प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर लोगों की सहायता व ट्रैक्टर से खींचकर बच्चों से भरी बस को अंडरपास से बाहर निकाला । तब जाकर बच्चों को दूसरी बस से विद्यालय के लिए रवाना किया ।

अंडरपास पर नहीं कोई छाया की व्यवस्था

लोगों ने बताया कि रेलवे ने फाटक को हटाकर अंडरपास तो बना दिया, लेकिन अंडरपास के ऊपर आज तक छाया के लिए चद्दर नहीं लगाई। इस कारण थोड़ी सी बरसात होते ही अंडरपास में पानी भर जाता है और लोगों का आवागमन बंद हो जाता है। अंडरपास में पानी भरा रहने के कारण लोगों को कई किलोमीटर का चक्कर लगाकर आवागमन करना पड़ता है। लोगों ने बताया कि इस बारे में रेलवे के अधिकारियों को कई बार अवगत करा दिया, लेकिन आज तक इस समस्या का निराकरण नहीं किया।

Hindi News/ Dausa / स्कूल बस पानी के बीच में जाकर बंद हो गई, एक घंटे तक अंडरपास में अटके रहे छात्र-छात्राएं

ट्रेंडिंग वीडियो