scriptराजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा: स्कूली बच्चों से भरी कार टायर फटने से बेकाबू होकर पलटी, दो की मौत | Road Accident In Rajasthan, 2 dies in dausa road accident | Patrika News
दौसा

राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा: स्कूली बच्चों से भरी कार टायर फटने से बेकाबू होकर पलटी, दो की मौत

Road Accident In Rajasthan: राजस्थान के दौसा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के निकटपुरी मोड़ के पास शनिवार दोपहर एक निजी स्कूल के एक दर्जन से अधिक बच्चों से भरी कार पलटने से बड़ा हादसा हो गया।

दौसाNov 12, 2022 / 03:06 pm

Santosh Trivedi

dausa_road_accident.jpg

Road Accident In Rajasthan: राजस्थान के दौसा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के निकटपुरी मोड़ के पास शनिवार दोपहर एक निजी स्कूल के एक दर्जन से अधिक बच्चों से भरी कार पलटने से बड़ा हादसा हो गया। NH-21 पर हादसे ( Dausa Road Accident ) के बाद कोहराम मचा गया। हादसे में एक बच्चे व बुजुर्ग की मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन से ज्यादा स्कूली बच्चे घायल हो गए। बच्चों का इलाज सिकराय व मानपुर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर बड़ी तादात में लोगों की भीड़ जुट गई। मानपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। थाना प्रभारी सीताराम सैनी ने बताया कि बस्सी थाना क्षेत्र के पालावास जाटान की एक निजी स्कूल के बच्चे आगरा, मथुरा व गोवर्धन घूमने जा रहे थे। NH-21 निकटपुरी मोड़ के पास कार पिछला टायर फटने से बेकाबू होकर पलट गई।

यह भी पढ़ें

अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटा, ट्रॉली में सवार मजदूरों में मची चीख पुकार

एकाएक हुए हादसे से कार सवार बच्चों में चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने दौड़कर उन्हें गाड़ी से बाहर निकाला। हादसे में शुभम प्रजापत (13) व लल्लूराम (65) गंभीर रूप से घायल हो गए, दोनों ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं घायल हुए 6 स्कूली बच्चों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना पर डिप्टी एसपी दीपक मीणा भी मौके पर पहुंचे। स्कूली बच्चों के एक्सीडेंट होने की सूचना पर सिकंदरा व महुवा से भी एंबुलेंस मौके पर पहुंची।

https://youtu.be/7iNZCIciFpI

Hindi News/ Dausa / राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा: स्कूली बच्चों से भरी कार टायर फटने से बेकाबू होकर पलटी, दो की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो