scriptमेहंदीपुर बालाजी में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था पंजाब की कुख्यात गैंग का गुर्गा, पुलिस ने दबोचा | Punjab gang member arrested in Mehandipur Balaji | Patrika News
दौसा

मेहंदीपुर बालाजी में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था पंजाब की कुख्यात गैंग का गुर्गा, पुलिस ने दबोचा

गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया और लॉरेंस विश्नोई दोस्त थे, लेकिन अब ये दोनों गैंग अलग होकर काम करती है।

दौसाJul 02, 2024 / 02:06 pm

Anil Prajapat

Punjab gang member arrest
Dausa News : पंजाब के गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया गिरोह का एक आरोपी मेहंदीपुर बालाजी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। तलाशी में उसके बैग से अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी मेहंदीपुर बालाजी में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था, लेकिन उससे पहले ही वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया।
थाना प्रभारी गौरव प्रधान ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया गैंग का एक बदमाश हथियारों के साथ किसी वारदात की फिराक में मेहंदीपुर बालाजी में आया हुआ है। इस पर एएसआई शीशराम आर्य के नेतृत्व में टीम गठित कर रवाना किया गया। जहां हेलीपेड की तरफ सुनसान जगह पर बैग के साथ एक जना खड़ा नजर आया।

पुलिस को देख भागने की कोशिश

पुलिस को देखकर वह मौके से भागने लगा, लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी जशनप्रीत सिंह पुत्र सरदुल सिंह निवासी गुरु की बडाली अमृतसर को दबोच लिया। बैग से 4 अवैध पिस्टल, 6 मैगजीन और 18 जिंदा कारतूस बरामद किए।

गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया का गुर्गा है आरोपी

पुलिस के अनुसार पकड़ा गया आरोपी गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया का गुर्गा है। गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया और लॉरेंस विश्नोई दोस्त थे, लेकिन अब ये दोनों गैंग अलग होकर काम करती है। पुलिस टीम में एएसआई शीशराम सहित कांस्टेबल जितेंद्र चौधरी, ओमेंद्र शर्मा और जितेंद्र सिंह आदि शामिल रहे।

Hindi News / Dausa / मेहंदीपुर बालाजी में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था पंजाब की कुख्यात गैंग का गुर्गा, पुलिस ने दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो