scriptRajasthan : राष्ट्रपति के दौरे को लेकर तैयारियों में जुटे प्रशासनिक अधिकारी | Meeting of administrative officers of Dausa and Gangapur City districts regarding visit of President Draupadi Murmu on 14 February | Patrika News
दौसा

Rajasthan : राष्ट्रपति के दौरे को लेकर तैयारियों में जुटे प्रशासनिक अधिकारी

राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू के 14 फरवरी को दौसा जिले में प्रस्तावित दौरे को लेकर दौसा और गंगापुर सिटी जिले के प्रशासनिक अधिकारियों की शनिवार को मेहंदीपुर बालाजी थाने में बैठक हुई। इसमें दोनों जिलों के अधिकारियों ने प्रस्तावित दौरे को लेकर अधीनस्थ कर्मचारियों को दिशा निर्देश दिए।

दौसाFeb 04, 2024 / 02:50 pm

Kirti Verma

dausa_news_.jpg

राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू के 14 फरवरी को दौसा जिले में प्रस्तावित दौरे को लेकर दौसा और गंगापुर सिटी जिले के प्रशासनिक अधिकारियों की शनिवार को मेहंदीपुर बालाजी थाने में बैठक हुई। इसमें दोनों जिलों के अधिकारियों ने प्रस्तावित दौरे को लेकर अधीनस्थ कर्मचारियों को दिशा निर्देश दिए। साथ ही बालाजी थाने के पास स्थित मीन भगवान मंदिर के पास बन रहे हैलीपेड का भी जायजा लिया। इसके बाद सभी प्रशासनिक अधिकारी कस्बे का निरीक्षण करते हुए बालाजी मंदिर पहुंचे। जहां बालाजी मंदिर ट्रस्ट की व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया।

10 बीघा भूमि में बनाया जा रहा हैलीपेड
राष्ट्रपति के के प्रस्तावित दौरे को लेकर बालाजी थाने के पास स्थित मीन भगवान मंदिर के पास करीब 10 बीघा भूमि में प्रशासन द्वारा हैलीपेड तैयार करवाया जा रहा है। इस दौरान दौसा जिला कलक्टर देवेंद्र कुमार, गंगापुर एसपी राजेश यादव, गंगापुर सिटी कलक्टर गौरव सैनी, लालसोट एडीएम बिना महावर ने मौके पर पहुंचकर हैलीपेड स्थल का जायजा लिया। जिला कलक्टर ने बताया कि राष्ट्रपति का 14 फरवरी को प्रस्तावित दौरा है। उनकी सुरक्षा को लेकर गंगापुर और दौसा पुलिस की ओर से बड़ी संख्या में पुलिस जाप्ता बालाजी कस्बे में लगाया जाएगा। पीआरओ रामजीलाल, सिकराय एसडीएम नवनीत कुमार, तहसीलदार दिनेश कुमार मीना, डीएसपी दीपक मीना, डीएसपी अमरसिंह, बालाजी थाना प्रभारी बुद्धिप्रसाद सहित कई विभागों के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

Hindi News / Dausa / Rajasthan : राष्ट्रपति के दौरे को लेकर तैयारियों में जुटे प्रशासनिक अधिकारी

ट्रेंडिंग वीडियो