scriptहनुमान बेनीवाल की तर्ज पर दौसा से नवनिर्वाचित सांसद करने चले थे ये काम, प्रशासन ने अटकाकर रख दिया | Hanuman Beniwal newly elected MP murari lal meena from Dausa had MLA quota work but the administration put him on hold | Patrika News
दौसा

हनुमान बेनीवाल की तर्ज पर दौसा से नवनिर्वाचित सांसद करने चले थे ये काम, प्रशासन ने अटकाकर रख दिया

Rajasthan Politics News : राजस्थान के दौसा से नवनिर्वाचित सांसद ने हनुमान बेनीवाल की तर्ज पर ऐसा काम करने चले थे कि प्रशासन ने अटकाकर रख दिया। यहां तक कि फाइल आगे सरकार को भेजी गई है।

दौसाJun 18, 2024 / 11:55 am

Lokendra Sainger

Rajasthan Politics News : राजस्थान में पांच विधायकों में से सासंद बने चार विधायकों ने विधायिकी से इस्तीफा दे दिया है। दौसा से नवनिर्वाचित सांसद मुरारीलाल मीणा ने हनुमान बेनीवाल की तर्ज पर विधायक पद से इस्तीफा देने से पूर्व विधायक कोटे से 5.8 करोड़ के विकास कार्यों की अनुशंसा जारी कर दी थी। लेकिन प्रशासन ने उनकी स्वीकृतियां जारी नहीं की है।
मुरारी लाल मीणा ने बताया कि सरकार के दबाव में विकास कार्यों को रोका गया है। जिला परिषद सीईओ धारासिंह मीना ने बताया कि मार्गदर्शन के लिए फाइल सरकार को भेजी है। जैसे निर्देश मिलेंगे, वैसे कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

हनुमान बेनीवाल ने इस्तीफे से पहले खर्च कर डाला पूरा विधायक फंड, अब भजनलाल सरकार का क्या होगा अगला कदम?

बेनीवाल कर चुके विधायक कोष के 5 करोड़ खर्च

बता दें कि राजस्थान में इस बार प्रदेश के सात विधायकों ने लोकसभा का चुनाव लड़ा। जिसमें से पांच विधायकों ने जीत दर्ज की थी। इन पांच विधायकों में से सासंद बने चार विधायकों ने विधायिकी से इस्तीफा दे दिया है। खींवसर से विधायक हनुमान बेनीवाल ने अभी तक इस्तीफा नहीं दिया है। साथ ही वे विधायक कोष से एक साथ 5 करोड़ के विकास कार्यों की अनुशंषा कर चुके है। ऐसे में उपचुनाव के बाद नए विधायक को सिर्फ विधायकी ही नसीब होगी, बजट नहीं।

Hindi News / Dausa / हनुमान बेनीवाल की तर्ज पर दौसा से नवनिर्वाचित सांसद करने चले थे ये काम, प्रशासन ने अटकाकर रख दिया

ट्रेंडिंग वीडियो